Shahrukh Khan ने 'एनिमल' पर किया था निगेटिव कमेंट, अब संदीप रेड्डी वांगा ने एक्टर पर किया पलटवार!

Sandeep Reddy Vanga: कुछ दिन पहले एनिमल फिल्म को लेकर शाह रुख खान ने बिना नाम लिए निगेटिव कमेंट किया था. अब उनके कमेंट पर फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने रिएक्शन दिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 8, 2024, 03:32 PM IST
  • किंग खान को नहीं भाई 'एनिमल'
  • संदीप रेड्डी वांगा ने एक्टर को दिया जवाब
Shahrukh Khan ने 'एनिमल' पर किया था निगेटिव कमेंट, अब संदीप रेड्डी वांगा ने एक्टर पर किया पलटवार!

नई दिल्ली: Sandeep Reddy Vanga: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की कई सितारों ने बहुत बुराई की है. इस फिल्म को लोगों ने नेगेटिव भी बताया. उनमें से एक लिरिसिस्ट शाहरुख खान भी हैं. एनिमल को लेकर कुछ समय पहले शाह रुख खान ने बिना फिल्म का नाम लिए कमेंट किया था. अब संदीप रेड्डी वांगा ने कमेंट किया है.

क्या बोले संदीप रेड्डी वांगा

संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. उसमें उन्होंने फिल्म के कई मुद्दे पर खुलकर बात की है. जहां उन्होंने शाह रुख खान का बिना नाम लिए बहुत कहा.  डायरेक्टर ने एनिमल में रणबीर कपूर के किरदार को बढ़ा- चढ़ा दिखाने वाले कमेंट पर भी रिएक्ट किया है.

संदीप ने किया पलटवार

संदीप रेड्डी वांगा ने कहा कि लोगों को पता नहीं क्यों समझ ही नहीं आता है कि ग्लोरिफिकेशन का मतलब असल में क्या होता है. लोगों को लगता है कि अंत में हीरो आएगा और लेक्चर देगा, अपनी सारी गलतियां मानेगा, वो उम्मीद करेंगे कि अब ये कुत्ते की मौत मर जाए.  नॉर्मल लोग तो छोड़िए बड़े एक्टर्स को भी ये बात समझ नहीं आती. 

क्या बोले थे किंग खान

शाह रुख खान ने कहा था कि 'मैं ऐसा इंसान हूं जो लोगों को खुश करने वाली कहानियां सुनाने में यकीन रखता है. मैं जो किरदार निभाता हूं, वो अच्छा काम करते हैं, खुशियां बांटते हैं. अगर मैं बुरे इंसान का किरदार निभाता हूं, तो मैं ये बात पक्का करुंगा कि वो कुत्ते की मौत मरे.'

ये भी पढ़ें- Sophie Choudry Birthday: 42 साल उम्र में भी खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोफी चौधरी, जानें एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़