शाहरुख खान ने लिया फिल्मों से ब्रेक, बताया कब करने जा वाले हैं वापसी

शाहरुख खान ने बीते वर्ष एक के बाद एक जबरदस्त 3 फिल्में देते हुए बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. इस साल भी सुपरस्टार के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. हालांकि, अब काफी काम करने के बाद एक्टर ने एक बड़ा फैसला लिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 4, 2024, 12:49 PM IST
    • शाहरुख ने लिया बड़ा फैसला
    • काम से ब्रेक लेने वाले हैं एक्टर
शाहरुख खान ने लिया फिल्मों से ब्रेक, बताया कब करने जा वाले हैं वापसी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते वर्ष पर्दे पर खूब धमाल मचाया है. उन्होंने करीब 5 सल बाद 2023 में फिल्म 'पठान' से कमबैक किया था. उनकी इस फिल्म को दुनियाभर के चाहने वालों के बीच इतना प्यार मिला कि इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स कायम किए. इस सफलता के कुछ ही महीनों बाद उनकी अगली फिल्म 'जवान' और फिर 'डंकी' भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाका किया. ऐसे में कह सकते हैं कि बीता साल शाहरुख के लिए बहुत शानदार रहा. हालांकि, अब एक्टर कुछ समय का ब्रेक चाहते हैं.

मैच में वक्त बिताएंगे शाहरुख

एक साल में ही 3 जबरदस्त हिट फिल्में देने के बाद शाहरुख ने खुद को लेकर एक बड़ा फैसला किया है. उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें अब थोड़े ब्रेक की जरूरत है. शाहरुख ने कहा कि पिछले कुछ समय से लगातार काफी काम कर रहे थे, लेकिन फिलहाल वह अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (IPL Team KKR) को वक्त देना चाहते हैं. शाहरुख ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं अब थोड़ा आराम कर सकता हूं. मैं तीन फिल्में कर चुका हैं. इसमें काफी फिजिकल वर्क किया गया है. इसलिए मैंने कह दिया कि मैं कुछ समय के लिए छुट्टी लूंगा. मैंने पूरे टीम से कहा है कि मैं मैच (IPL Cricket Match) देखने जाऊंगा.'

जानिए कब वापसी कर सकते हैं शाहरुख

शाहरुख ने अपनी बात पूरी करते हुए बताया कि वह IPL के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने काम पर वापसी के समय का भी खुलासा किया है. किंग खान ने कहा, 'किस्मत की बात है कि अब शूटिंग भी जुलाई या अगस्त में हैं. जून से भी हो सकती है, लेकिन अभी तो मैं मैचेस के लिए बिल्कुल फ्री हूं और मुझे इसकी बहुत खुशी है.'

इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख खान

दूसरी ओर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों बात करें तो जल्द ही उन्हें फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा शाहरुख के पास 'किंग' टाइटल से बन रही फिल्म भी पाइपलाइन में हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सुपरस्टार पहली बार अपनी लाडली सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Nick Jonas ने क्यों वीडियो में मांगी माफी? फैंस को सताई प्रियंका चोपड़ा के पति की चिंता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़