National Cinema Day: शाहरुख खान ने फैंस को दिया एक और तोहफा, नेशनल सिनेमा डे पर धूम मचाने को तैयार है 'जवान'

Jawan on National Cinema Day 2023: नेशनल सिनेमा डे 2023 के मौके पर सिनेमाप्रेमियों लेटेस्ट फिल्में सिर्फ 99 रुपए में देखने का मौका मिलने वाला है. इस बीच खबर है कि जवान को भी दर्शक सिर्फ और सिर्फ 99 रुपए में देख पाएंगे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 12, 2023, 03:23 PM IST
  • फिर धूम मचाने को तैयार है 'जवान'
  • सिनेमा डे पर फिल्म मचाएगी धमाल
National Cinema Day: शाहरुख खान ने फैंस को दिया एक और तोहफा, नेशनल सिनेमा डे पर धूम मचाने को तैयार है 'जवान'

नई दिल्ली:Jawan on National Cinema Day 2023: शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब इस फिल्म को आए महीना भर से ऊपर हो गया है. लेकिन जवान का रूतबा कहीं से भी कम नही हुआ है. जी हां, ये जवान अब भी बॉक्स ऑफिस पर नई मिसाल कायम करने में लगा है और कल नेशनल सिनेमा डे के मौके पर भी जवान अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है.

नेशनल सिनेमा  डे 2023

नेशनल सिनेमा  डे 2023 पर जवान, एक्शन एंटरटेनर की मांग एक बार फिर बढ़ गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस खास दिन पर पूरे देश में टिकट रेट्स कम हैं और जिसके चलते फिल्म को भारी दर्शक मिलने की उम्मीद है. वैसे जवान के पहले ही लगभग 1 लाख टिकट बिक चुके है और जिसे देखने हुए सिनेमा चेन्स भी फिल्म के शोज बढ़ा रही हैं.

99 रुपए में खरीदें टिकिट

दरअसल नेशनल सिनेमा डे के अवसर पर देशभर के सिनेमाघरों में चलने वाली सभी फिल्मों के लिए टिकट रेट्स सिर्फ 99 रुपये रखी गई हैं. हालांकि, यह रेट्स सिर्फ 2D, 3D, IMAX के लिए है और 4DX भी कम रेट्स पर उपलब्ध हैं, लेकिन 99 रुपये में नहीं. ऐसे में जवान को इसका पूरा-पूरा फायदा मिल रहा है.

इतने बिके टिकिट

इस फिल्म के अब तक देशभर में करीब 1 लाख टिकट बिक चुके है. इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए एग्जीबीटर्स ने भी कल भारी भीड़ की उम्मीद करते हुए जवान के शोज के संख्या बढ़ा दी हैं. वहीं, दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में पहले से ही फिल्म के कई शोज हाउसफुल दिख रहे हैं. ऐसे में उम्मीद है कि कल भी ऐसी ही रौनक देश में देखने को मिलेगी क्योंकि दर्शक एक्शन एंटरटेनर जवान को डिस्काउंटेड टिकट रेट्स पर देखना पसंद करेंगे. 'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है. यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- आरव को अक्षय कुमार की फिल्में नहीं हैं पसंद, एक्टर बोले- 'बेटा मेरी मूवी देखना तक नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़