'जवान' की सक्सेस के बाद फिर वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे Shahrukh khan, 'डंकी' की सफलता की मांगी दुआ

Shahrukh Khan at Vaishno Devi: शाहरुख खान यूं तो हर वक्त खबरों में छाए हुए रहते हैं पर इन दिनों वो अपनी नई फिल्म डंकी को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज में कुछ दिन बाकी हैं. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान एक बार फिर से माता वैष्णो देवी के दरबार में दर्शन करने पहुंचे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2023, 02:21 PM IST
    • 'डंकी' की रिलीज से पहले वैष्णो देवी पहुंचे SRK
    • वैष्णो देवी से शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
'जवान' की सक्सेस के बाद फिर वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे Shahrukh khan, 'डंकी' की सफलता की मांगी दुआ

नई दिल्ली: Shahrukh Khan at Vaishno Devi:  साल 2023 पूरी तरह से शाहरुख खान ने अपने नाम करके दिखाया है. लगातार हिट पर हिट फिल्में देकर उन्होंने साबित कर दिया है कि लोग दर्शक उन्हें ऐसे ही बॉलीवुड का बादशाह नहीं कहते हैं. साल के आखिर में भी शाहरुख खान मोस्ट अवेटेड फिल्म लेकर आने वाले हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे हैं.

तीसरी बार वैष्णो देवी पहुंचे किंग खान 

शाहरुख खान 12 दिसंबर की सुबह वैष्णो देवी मंदिर में स्पॉट किए गए है. जम्मू-कश्मीर के कटरा से शाहरुख खान का वीडियो सामने आया है. पीटीआई के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए क्लिप में एक्टर को बॉडीगार्डस के साथ वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान किंग खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आईं. वीडियो में अभिनेता ब्लैक कलर की हुडी में अपना मुंह ढके हुए नजर आ रहे हैं. ये पहली बार नहीं जब एक्टर किसी फिल्म रिलीज से पहले माता वैष्णो देवी के दर्षन के लिए गए हैं. 'पठान' और 'जवान' की रिलीज से पहले भी वो मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे थे. 

जल्द ही रिलीज होगी 'डंकी' 

ऐसे में शाहरुख खान का एक बार फिर से मां वैष्णो के दरबार में पहुंचने का अनुमान लगाया जा सकता है कि एक्टर माता रानी से फिल्म की सक्सेस के लिए दुआ करने पहुंचे हैं. शाहरुख खान हिंदू धर्म में काफी आस्था रखते हैं. वहीं बात करें 'डंकी' की तो ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल ही में शाहरुख खान से उनके एक फैन ने सवाल किया था कि वह फिल्म का प्रमोशन क्यों नहीं कर रहे हैं. जिसपर सुपरस्टार ने कहा था कि उन्हें प्रमोशन की नहीं बल्कि अपने फैंस की जरूरत है. बता दें, शाहरुख खान ने पठान, जवान और अब डंकी का कोई प्रमोशन नहीं किया है. हालांकि बिना प्रमोशन के भी उनकी फिल्में धमाल मचा रही हैं.

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म है और ये उनकी शाहरुख खान के साथ पहली फिल्म है. निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का टाइटल आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है. 'डंकी' की कहानी अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है. फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू के साथ विक्की कौशल और बोमन इरानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे है. फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो ये हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है. 

ये भी पढ़ें-  Virat Kohli संग Anushka Sharma ने लंदन में मनाई 6th एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की सेलिब्रेशन की फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़