शीजान खान को पसंद नहीं आई भंसाली की 'हीरामंडी', एक्टर ने गिनवाई खामियां

Heeramandi: संजय लीला भंसाली वेब सीरीज हीरामंडी फाइनली रिलीज हो चुकी है. कुछ लोगों को सीरीज काफी पसंद आ रही है, तो वहीं कुछ इसमें कमियां निकाल रहे हैं. वहीं एक्टर शीजान खान को भी सीरीज ज्यादा पसंद नहीं आई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 2, 2024, 12:59 PM IST
  • हीरामंडी हुई नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम
  • शीजन खान को सीरीज नहीं आई पसंद
शीजान खान को पसंद नहीं आई भंसाली की 'हीरामंडी', एक्टर ने गिनवाई खामियां

नई दिल्ली: Heeramandi: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. इस सीरीज को लेकर भंसाली समेत फैंस सब एक्साइटेड हैं. 1 मई को 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है. सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अब हाल ही में, टीवी अभिनेता शीजान खान ने सीरीज की आलोचना करते हुए कई खामियां बताई हैं.

शीजान खान ने किया पोस्ट

टेलीविजन अभिनेता शीजान खान को संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' पसंद नहीं आई है. अभिनेता ने सीरीज की कास्टिंग को लेकर फिल्म निर्माता पर सवाल खड़े कर दिए हैं. वहीं उर्दू भाषा के साथ अन्याय करने के लिए कलाकारों की जमकर निंदा की है.

क्या बोले शीजान

शीजान ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने कहा कि अनुभवी अभिनेत्री फरीदा जलाल को छोड़कर, भंसाली की 'हीरामंडी' की पूरी टीम में से कोई भी ठीक से उर्दू नहीं बोल पा रहा है. उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट कर सारीज को लेकर निराशा व्यक्त की है.  एक्टर ने लिखा कि वेब सीरीज में किसी का भी उर्दू उच्चारण सही नहीं है.

फरीदा जलाल की तारीफ की

शीजान ने कहा, "फरीदा जलाल जी के अलावा संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में कोई भी 'उर्दू' सही से नहीं बोल पा रहा है. किसी का नुक्ता, खा, काफ अपनी जगह पर है ही नहीं. क्यों भाई क्यों?? उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी. निराश हूं." बता दें कि संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के दौरान जब ताज के सामने बेहोश हुई थीं मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, रितु कुमार ने शेयर किया थ्रो बैक वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़