वेब सीरीज 'दहाड़' को पूरा हुआ एक साल, मेकर्स ने शेयर की BTS तस्वीरें, शो की दमदार कहानी और कास्ट की दिलाई याद

Dahaad completes one year: सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा स्टारर 'दहाड़' को एक साल पूरा हो गया है. इस खुशी के मौके पर मेकर्स ने कुछ बीटीएस फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर यादें ताजा की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2024, 05:00 PM IST
  • 'दहाड़' को एक साल हुआ पूरा
  • मेकर्स ने तस्वीरें शेयर कर मनाया जश्न
 वेब सीरीज 'दहाड़' को पूरा हुआ एक साल, मेकर्स ने शेयर की BTS तस्वीरें, शो की दमदार कहानी और कास्ट की दिलाई याद

नई दिल्ली:Dahaad completes one year: टाइगर बेबी और एक्सेल एंटरटेनमेंट का शो 'दहाड़' ने एक साल पूरा कर लिया है. मेकर्स ने एक साल की सालगिरह पर फैंस के सामने बिहाइंड द सीन्स की झलक दिखाई है. 'दहाड़' के बिहाइंड द सीन्स से नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और कई अन्य लोग देखे जा सकते हैं.

यह तस्वीरें पुरानी यादों को ताज़ा करती हैं कि कैसे इस सीरीज़ को बनाया गया, और किस तरह से इसकी दमदार कहानी और परफॉर्मेंस की वजह से इसे हर जगह के लोगों द्वारा पसंद किया गया और साथ ही इसने अपने नाम देश ही नहीं विदेश में भी कई अवॉर्ड्स किए.

'दहाड़' का सबसे अहम हिस्सा है उसकी जबरदस्त कास्ट, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ने एक बेहतरीन पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से अपने किरदार में जान फूंक दी है. इसमें विजय वर्मा का भी काम लाजवाब था, जिन्होंने पहले कभी नहीं निभाए गए किरदार को निभा कर सभी को इंप्रेस कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Baby (@tigerbabyofficial)

डायरेक्टर जोया अख्तर और रीमा कागती के विजनरी ब्रिक्लियंस की बदौलत 'दहाड़' सीरीज को खूबसूरती से आकार दिया गया. इसे रीमा कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ डायरेक्टर और को-डायरेक्ट किया है. कहना गलत नहीं होगा की शो के पीछे के मास्टरमाइंड टाइगर बेबी ने इसे एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

इस सीरीज को 2023 में बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ग्लोबल मान्यता मिली, जिससे टाइगर बेबी और एक्सेल एंटरटेनमेंट को इंडस्ट्री में और भी ज्यादा सम्मानित प्रोडक्शन हाउस के रूप में सामने आने में मदद मिली.

ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख कपूर खानदान का ये सुपरस्टार खो बैठा था अपने होश, सेट पर भूल गया था अपने डायलॉग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़