पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने देसी अंदाज में चलाया सादगी का जादू, खूबसूरती से नहीं हटेगी नजरें

पंजाबी फिल्मों में अपनी अदाकारी से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस सोनम बाजवा इन दिनों अपने फोटोशूट्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. सोनम के एथनिक लु पर हमेशा ही लोग फिदा रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2023, 09:15 PM IST
  • सोनम बाजवा ने चलाया अदाओं का जादू
  • बेहद खूबसूरत दिख रही हैं पंजाबी एक्ट्रेस
पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने देसी अंदाज में चलाया सादगी का जादू, खूबसूरती से नहीं हटेगी नजरें

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोनम ने बेशक अपनी अदाकारी का दम सिर्फ पंजाबी इंडस्ट्री में दिखाया है, लेकिन उनके चर्चे आज पूरी दुनिया में हैं. जहां ओर लोग सोनम की एक्टिंग पर फिदा हैं, वहीं, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने भी हमेशा फैंस के दिलों की धड़कनें तेज की हैं.

Sonam Bajwa ने सूट पहन लूट ली महफिल

सोनम अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में अक्सर उनके नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

खासतौर पर एक्ट्रेस ने अपने एथनिक लुक से मदहोश किया है. अब फिर से सोनम की सादगी पर नजरें टिकी रह गई हैं.

सोनम की सादगी पर टिक गई नजरें

लेटेस्ट फोटोज में सोनम रेड कलर का एम्ब्रॉयडरी वाली अनारकली सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन सीक्वेंस वर्क किया गया है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन शेड का दुपट्टा कैरी किया है. सोनम ने नजरें झुकाते हुए बहुत सादगी के साथ अपना ये नया लुक कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सोनम

सोनम ने इस लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में भी इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. मिनटों में ही सोनम की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ गए हैं.

सुपरहिट फिल्म में दिखीं सोनम

दूसरी ओर सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' रिलीज हुई है. सिर्फ 15 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म को दुनियाभर के दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 102 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कारोबार किया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शमा सिकंदर ने कराया फोटोशूट, कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़