Babli Bouncer Trailer Out: देसी अंदाज में दिखेंगी तमन्ना भाटिया, अपनी बाउंसरगिरी से हंसाएंगी लोगों को

Babli Bouncer Trailer Out: तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म 'बबली बाउंसर' का ट्रेलर शेयर किया है. फिल्म 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 02:58 PM IST
  • 'बबली बाउंसर' में दिखेंगी तमन्ना भाटिया
  • डिज्नी हॉटस्टार पर आएंगी नजर
Babli Bouncer Trailer Out: देसी अंदाज में दिखेंगी तमन्ना भाटिया, अपनी बाउंसरगिरी से हंसाएंगी लोगों को

नई दिल्ली: 'बाहुबली' में अपने हुस्न से सबको दीवाना करने वाली Tamannah Bhatia अब अपने करियर की बुलंदियों पर हैं. वो एक के बाद एक लीक से हटकर परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं. जहां हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'प्लान ए प्लान बी' का ट्रेलर सामने आया. वहीं वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'बबली बाउंसर' के धांसू ट्रेलर को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. तमन्ना भाटिया 'बबली बाउंसर' में अहम भूमिका में नजर आएंगी.

इंस्टा पर किया शेयर

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म बबली बाउंसर का ट्रेलर शेयर किया है. फिल्म 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज होगी. इस ट्रेलर की कैप्शन में तमन्ना लिखती हैं इसोला फतेहपुर की ये छोरी, आई है बाउंसरगिरी करने.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बताईं फिल्म से जुड़ी डिटेल

तमन्ना ने ट्रेलर के अलावा एक और पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने कैरेक्टर के बारे में डिटेल्स शेयर की कैप्शन में लिखती हैं कि मार मार के हंसाएगी या हंस हंस के मारेगी...आपकी प्यारी बबली. ट्रेलर में भी बबली काफी जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी में दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कमाल है कहानी

बबली बाउंसर का ट्रेलर काफी गुदगुदाने वाला है. ट्रेलर में एक धाकड़ लड़की है जो पहलवान है. पढ़्राई में भले ही जीरो हो लेकिन मार कुटाई में हमेशा टॉप पर. जहां मां बाप को शादी की चिंता है उसे जॉब की. लड़के भले ही उसे रिश्ते के लिए पसंद करने आ जाएं लेकिन वो लड़कों को पसंद नहीं करती है. हर सीन में हंसाने के लिए रेडी हो जाइए.

ये भी पढ़ें: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा हैं बेहद टैलेंटेड, जानिए किसलिए दिया जा रहा है एमी अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़