लैंडस्लाइड में फंस गए थे Rakesh Bedi, हिमाचल प्रदेश में बीते खौफनाक पलों को एक्टर ने किया शेयर

Rakesh Bedi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ रहे एक्टर राकेश बेदी हिमाचल प्रदेश में लैंडस्लाइड में फंस गए थे. एक्टर की अंगुली में भी काफी चोट लगी है. राकेश ने एक वीडियो शेयर कर पूरा मामला फैंस के साथ शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 23, 2023, 12:29 PM IST
  • राकेश बेदी ने शेयर किया पोस्ट
  • लैंडस्लाइड में जख्मी हुए एक्टर
लैंडस्लाइड में फंस गए थे Rakesh Bedi, हिमाचल प्रदेश में बीते खौफनाक पलों को एक्टर ने किया शेयर

नई दिल्ली:Rakesh Bedi: राकेश बेदी टीवी का जाना माना नाम हैं. डेली शोप के साथ-साथ एक्टर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. हाल में ही एक्टर के साथ एक ऐसी घटना घटी, जिसने उन्हें हिलाकर रख दिया. राकेश बेदी हिमाचल प्रदेश में लैंडस्लाइड में फंस गए थे. उन्होंने अपनी आपबीती सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताई.

लौटते समय हुई लैंडस्लाइडिंग

राकेश बेदी ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है. एक्टर ने खुलासा किया कि वह कुछ दिन पहले हिमाचल प्रदेश के सोलन से वापस आ रहे थे. तभी लैंडस्लाइड में फंस गए थे, उनके सामने पूरी सड़क ब्लॉक हो गई थी. उन्होंने पत्थरों को हटाने की कोशिश उसी दौरान उनकी एक उंगली भी टूट गई थी.

क्या बोले एक्टर

वीडियो में राकेश ने कहा, "आपने सुना होगा कि कैसे हिमाचल प्रदेश लैंडस्लाइड से बुरी तरह प्रभावित हैं. इतने बड़े पहाड़ नीचे आ रहे हैं. सड़कें और गलियां सब बंद हैं, बहुत सारी गाड़ियाँ पहाड़ों में फंस गई हैं. मैं दो हफ्ते पहले सोलन में एक्टिंग पर एक लेक्चर देने के लिए पहुंचा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Bedi (@therakeshbedi)

जब हम लौट रहे थे  तो हमें बताया गया कि मेन हाईवे लैंडस्लाइड की वजह से ब्लॉक हो गया है और हमें शॉर्टकट लेना चाहिए. तभी एक बड़ा पत्थर रास्ते में था, मैंने हटाने की कोशिश की तो मेरी उंगली टूट गई. "

इन फिल्मों और शोज में आए नजर

राकेश ‘चश्मे बद्दूर’ जैसी फिल्मों और ‘श्रीमान श्रीमती’ जैसे टीवी शो में ऑइकॉनिक रोल्स जाने जाते हैं. एक्टर ने कई फिल्मों, वेब सीरीद और टीवी शो में काम किया है. हाल ही में, राकेश विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में भी दिखे थे. उन्होंने सनी देओल की ‘गदर 2’ में भी एक छोटी  भूमिका निभाई है. राकेश टीवी पर पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'गदर' के बाद Ameesha Patel को इस निर्देशक ने फिल्मों से दूर होने की दी थी एडवाइज, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़