क्या तृषा कृष्णन ने साधा पूर्व नेता एवी राजू पर निशाना? लीगल एक्शन की कही बात

साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) इस बार काफी गुस्सा में नजर आ रही हैं. दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है, जो अब काफी वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 09:24 PM IST
    • तृषा कृष्णन ने किया भड़कते हुए ट्वीट
    • पूर्व नेता के बयान के बाद हुईं नाराज
क्या तृषा कृष्णन ने साधा पूर्व नेता एवी राजू पर निशाना? लीगल एक्शन की कही बात

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) ने अपनी अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक खूब चलाया है. तृषा की बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती पर भी दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. आज तृषा के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, तृषा भी हर दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. अपनी फिल्मों के साथ तृषा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. इसी बीच अब उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

तृषा ने जाहिर किया गुस्सा

दरअसल, हाल ही में तृषा कृष्णन को लेकर AIADMK राजनीतिक पार्टी के पूर्व नेता एवी राजू ने एक ऐसा बयान दिया कि सोशल मीडिया पर हड़कंप मच चुका है. कई यूजर्स ने पूर्व नेता पर भड़कते हुए तृषा से इन एक्शन लेने की मांग भी की है.

वहीं, जब एक्ट्रेस तक यह बयान पहुंचा तो उनका गुस्सा भी एवी राजू पर भड़क पड़ा है. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में एवी राजू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दे डाली है.

तृषा ने किया ट्वीट

तृषा ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'लगातार घटिया जिंदगी और घटिया लोगों को देखना बहुत घिनौना है, जो ध्यान हासिल करने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं. निश्चित रहें, आवश्यक कार्रवाई जरूर की जाएगी. अब जो कुछ भी कहने और करने की आश्यकता होगी, वह मेरी तरफ से सिर्फ कानूनी विभाग करेगा.' हालांकि, यहां एक्ट्रेस ने किसी का भी नाम नहीं लिया, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह ट्वीट उन्होंने एवी राजू के बयान पर ही किया है.

एवी राजू के बयान पर मचा बवाल

एक एवी राजू ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा, 'अदाकारा को एक विधायक के रिसॉर्ट पर बुलाया गया था, जिसके लिए उन्हें एक मोटी रकम भी दी गई.' पूर्व नेता के इस बयान पर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. डायरेक्टर चेरण ने भी एवी राजू के बयान पर नाराजगी जताई है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 20th Feb 2024 Spoiler: यशदीप करेगा अनुपमा के साथ फ्लर्ट, टीटू करेगा डिंपल से प्यार का इजहार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़