TRP List: टॉप 5 में इन शोज ने मारी बाजी, 'बिग बॉस 16' को मिली ये जगह

TRP List: 2023 के दूसरे सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. इस बार टॉप 5 के चार्ट में 'बिग बॉस 16' भी अपनी जगह बनाने में सफल हो गया है. तो चलिए अब जानते हैं कि आपके पसंदीदा शो को इस बार लिस्ट में किस पायदान पर जगह मिली.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 05:02 PM IST
  • 'अनुपमा' फिर बना पसंदीदा शो
  • जानिए किन शोज को मिली जगह
TRP List: टॉप 5 में इन शोज ने मारी बाजी, 'बिग बॉस 16' को मिली ये जगह

नई दिल्ली: टीवी शोज की इस साल के दूसरे सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. इस बार भी 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है. लंबे वक्त से यह शो लगातार दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. वहीं, कई शोज के बीच इस बार कड़ी टक्कर भी देखने को मिल रही है. इस सप्ताह सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' को भी टॉप 5 में जगह मिल गई है. तो चलिए जानते हैं कि इस बार कौन-कौन से शोज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. 

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' पिछले साल से ही दर्शकों की पहली पसंद बना हुई है. अब फिर से शो को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है. शो ने नंबर वन के पायदान पर अपनी जगह बरकरार रखी है. शो में दिखाए जा रहे ट्वीस्ट को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है और इसी कारण लोग लगातार इसके साथ जुड़े हुए हैं. इस सप्ताह शो को 3.0 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं. 

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai kisikey Pyaar Meiin)

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह के लीड रोल वाला ये शो भी दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. इस बार यह टीआरपी चार्ट में दूसरे पायदान पर है. शो पें इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सई को वीनू की सच्चाई का पता चल चुका है, जिसके बाद विराट काफी भड़क पड़ा है. ऐसे में दर्शक इसके साथ बंधे हुए हैं. शो को इस सप्ताह 2.8 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी में काफी गिरावट देखने को मिल रही है. हालांकि, इस बार यह 2.6 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ तीसरे पायदान पर आ गया है. अब इसे देखकर कह सकते हैं कि लीप वाला कॉन्सेप्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अक्षरा ने बेटे के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी है. वहीं, अभिमन्यु भी अब अक्षरा को भुलाकर अपनी लाइफ में आगे बढ़ गया है. 

इमली (Imlie)

'इमली' ने अपनी शुरुआत में दर्शकों का खूब दिल जीता है. हालांकि, अब कुछ समय से यह पहले टॉप 5 में तो बना हुआ है, लेकिन बहुत शानदार परफॉर्मस नहीं देखने को मिल रही है. इस सप्ताह शो ने चौथे पायदान पर अपनी जगह बनाई है. शो को इस सप्ताह 2.4 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

फालतू/ बिग बॉस 16 (Faltu/ Bigg Boss 16)

स्टार प्लस का शो 'फालतू' की टीआरपी में काफी इजाफा होता दिख रहा है. इस बार यह शो 5वें पायदान पर काबिज हो गया है. शो में चल रहा ट्रैक दर्शकों को पसंद आने लगा है. हालांकि, इस सप्ताह सलमान खान के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' ने इसे 5वें स्थान पर कड़ी टक्कर दी है. यह शो अपने अंतिम पड़ाव पर जा पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput: बर्थ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता ने शेयर किया वीडियो, इमोशनल हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़