TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, जानिए बाकी शोज का क्या है हाल

TRP List: रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, बाकी शोज में भी इस बार काफी बदलाव देखने को नहीं मिले हैं. ऐसे में चलिए जान लेते हैं कि आपकी पसंदीदा शोज कौन से पायदान पर पहुंचे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 17, 2023, 11:44 PM IST
  • 'अनुपमा' को फिर से मिली सफलता
  • टीवी शोज की टीआरपीर आई सामने
TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, जानिए बाकी शोज का क्या है हाल

नई दिल्ली: इस साल के 10वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP List) जारी हो चुकी है. इस सप्ताह भी लिस्ट में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिले हैं. वहीं, बार्क (BARC) की रिपोर्ट के अनुसार एक बार फिर से रुपाली गांगुली का सुपरहिट शो 'अनुपमा' पहले पायदान पर बरकरार है. चलिए एक नजर इस सप्ताह के उन टॉप 5 शोज पर जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर कब्जा किया हुआ है.

अनुपमा (Anupamaa)

टीआरपी लिस्ट में अब भी 'अनुपमा' का जलवा देखने को मिल रहा है. शो में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की कैमेस्ट्री को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस सप्ताह शो 3.1 व्यूवरशिप इम्प्रेशन्स मिले हैं. 

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' इस सप्ताह एक बार फिर से दूसरे पायदान पर आ गया है. हाल ही में इसमें कुछ नए किरदारों की एंट्री दिखाई गई है, लेकिन इनका कोई खास प्रभाव शो की स्टोरी पर नहीं पड़ा है. इस बार शो को 2.6 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन्स हासिल हुए. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  लगातार टीआरपी लिस्ट में भी बना हुआ है. शो में अब हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की स्टोरी दिखाई जा रही है. इनकी जबरदस्त कैमेस्ट्री पर दर्शक फिदा हैं. हर दिन शो में नजर आ रहे ट्विस्ट ने दर्शकों को इसके साथ बांधकर रखा हुआ है.

इमली (Imlie)

'इमली' का ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो की टीआरपी में थोड़ा सुधार तो दिख रहा हैं, लेकिन मेकर्स को इसमें और ट्विस्ट लाने की जरूरत है. इस सप्ताह शो 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इम्प्रेशन्स के साथ चौथे पायदान पर आ गया है. 

फालतू (Faltu)

'फालतू' की रेटिंग में भी इस बार काफी सुधार देखने को मिला है. जहां एक ओर पिछले सप्ताह ये शो छठे स्थान पर था, वहीं, ये अब कुछ सुधार के साथ 5वें पायदान पर आ गया है. शो में दिखाया जाने वाला ट्रैक आखिरकार दर्शकों को पसंद आने लगे हैं और लोग इसके साथ जुड़ पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आमना शरीफ ने ब्रालेट लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़