TRP List: 'अनुपमा' की रफ्तार ने फिर दी सबको मात, जानिए कौन से शोज बने टॉप 5

TRP List Week 26: बार्क इंडिया ने इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. कोई हैरानी की बात नहीं है कि इस बार भी रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' पहले ही पायदान पर काबिज है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 7, 2023, 04:28 PM IST
  • 'अनुपमा' ने फिर दिखाया दम
  • इन शो को मिली लिस्ट में जगह
TRP List: 'अनुपमा' की रफ्तार ने फिर दी सबको मात, जानिए कौन से शोज बने टॉप 5

नई दिल्ली: टीवी शोज की नई टीआरपी लिस्ट भी सामने आ गई है. टीवी सीरियल्स के मेकर्स को हमेशा ही इस लिस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कौन सा शो दर्शकों को कितना पसंद आ रहा है. इस बार फिर से 'अनुपमा' का जलवा देखने को मिला है. आइए जानते हैं बाकी शोज का क्या हाल है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली का शो एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. ऐसे में शो की पॉपुलैरिटी को दूसरे शोज हिला भी नहीं पाए और 'अनुपमा' को फिर पहना पायदान मिल गया. इस सप्ताह शो को 2.9 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं. शो में दिखाए जा रहे ट्वीस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' ने भी दर्शकों का खूब प्यार बटोरा है. अब शो में 20 साल की लीप दिखाया जाने वाला है. ऐसे में कई कलाकार शो को अलविदा करेंगे, वहीं, कुछ नए कलाकारों का इसके साथ नाम भी जुड़ने जा रहा है. शो की नए लीड स्टार्स के रूप में शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह को देखा जाने वाला है. ऐसे में शो की पॉपुरैलिटी भी काफी बढ़ गई है. इस सप्ताह 2.4 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में बना हुआ है. वक्त के साथ शो की कहानी नए चेहरों के साथ एक अलग रूप में लगातार आगे बढ़ती रही. इस बार भी शो ने तीसरे पायदान पर अपनी जगह बनाकर साबित कर दिया है कि यह दर्शकों को कभी निराश नहीं होने् देगा. इस सप्ताह शो को 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

ये है चाहतें/ इमली (Yeh Hai Chahatein/ Imlie)

पिछले सप्ताह की तरह इस बार भी 'ये है चाहतें' चौथे स्थान पर ही काबिज है. इस सप्ताह शो को 1.9 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं. हालांकि, इस बार शो 'इमली' ने जबरदस्त टक्कर दी है. पिछले सप्ताह यह शो 5वें स्थान पर था, लेकिन दर्शकों के प्यार के साथ इसका स्थान थोड़ा ऊपर आ गया है. 

फाल्तू (Faltu)

पिछले सप्ताह की तरह 'फाल्तू' इस बार भी 5वें स्थान पर ही है. इस बार भी यह 1.8 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ अपनी जगह पर ही काबिज है. शो में दिख रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स ने दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Naagin 6: बंद होने जा रहा है तेजस्वी प्रकाश का 'नागिन 6', इस दिन टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़