TRP LIST Week 30: 'अनुपमा' ने फिर पहले पायदान पर किया कब्जा, जानिए बाकी शोज का कैसा है हाल

TRP LIST Week 30: इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट ने सभी को हैरान कर दिया है. कई शोज ने इस बार निराशाजनक प्रदर्शन किया है. हालांकि, रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का दबदबा अब भी कायम है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2022, 09:21 PM IST
  • 'अनुपमा' फिर पहले पायदान पर है
  • इस बार 'इमली' का हुआ बुरा हाल
TRP LIST Week 30: 'अनुपमा' ने फिर पहले पायदान पर किया कब्जा, जानिए बाकी शोज का कैसा है हाल

नई दिल्ली: बार्क इंडिया (BARC India) की ओर से इस साल के 30वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी गई है. ये लिस्ट किसी भी टीवी मेकर के लिए बहुत अहम है. इसी के आधार पर यह पता चलता है कि कौन सा शो कैसा प्रदर्शन कर रहा है. वैसे, इस सप्ताह की टीआरपी ने काफी हैरान किया है. कई शोज जो पिछले कुछ समय से पीछे चल रहे थे, उनकी शानदार उछाल दिखी है. तो चलिए देखते हैं इस सप्ताह के टॉप 5 की लिस्ट.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली का सुपरहिट शो 'अनुपमा' एक बार फिर से पहले पायदान पर काबिज हो गया है. इस सीरियल ने शुरुआत से ही दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. शो में दिखाए जाने वाले हर ट्रैक को खूब पसंद किया जाता है. इसमें रुपाली के साथ सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना को लीड रोल में देखा जा रहा है.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatien)

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी के लीड रोल वाले इस शो को काफी समय बाद टॉप 5 की इस लिस्ट में जगह मिली. अब ये शो पिछले कुछ वक्त से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. कमाल की बात तो यह है कि इस सप्ताह शो दूसरे पायदान पर आ गया है. शो में दिखाया जा रहा है ट्रैक दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

खतरों के खिलाड़ी 12 (KKK12)

कुछ समय पहले ही टेलीकास्ट हुआ रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' ने काफी कम समय में दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाने लगा है. पिछले कुछ हफ्तों में यह दूसरे पायदान पर पहुंच गया है. हालांकि, इस सप्ताह शो की टीआरपी में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है, इसी के साथ इस बार शो तीसरे स्थान पर है. हालांकि, इसका क्रेज अब दर्शकों पर काफी दिख रहा है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का शो इस सप्ताह चौथे पायदान पर आ गया है. लंबे समय तक दूसरे पायदान पर काबिज रहने के बाद इस शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिलने लगी है. नए शोज बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. ऐसे में 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स को कहानी और दमदार करने की जरूरत पड़ती दिखने लगी है.

बन्नी चौक होम डिलीवरी (Banni Chow Home Delivery)/ इमली (Imlie)/ कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)/ कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

टीआरपी लिस्ट में इस सप्ताह 5वें पायदान पर कई शोज का टकराव देखने को मिला है. उल्का गुप्ता का शो 'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' शुरुआत में दूसरे और तीसरे पायदान पर दिखा, लेकिन इसकी कहानी भी दर्शकों को ज्यादा वक्त अपने साथ नहीं जोड़ पाई. वहीं, इसी के साथ 'इमली', 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' भी 2.0 की व्यूअरशिप इम्प्रेशन्स के साथ 5वें स्थान पर ही हैं. 

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना पूल में पति संग हुईं बोल्ड, टू-पीस पहन दिखाया सिजलिंग अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़