TRP List: 'अनुपमा' को हर दिन पछाड़ रहा ये शो, इस बार टीआरपी लिस्ट में हुई बड़ा फेरबदल

TRP List: सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' की टीआरपी रेटिंग जहां पिछले दिनों सभी पर भारी पड़ रही थी, वहीं, अब इस शो का बुरा हाल हो रहा है. कुछ समय से शो की रेटिंग लगातार गिरने लगी है. इस सप्ताह भी लिस्ट में काफी फेरबदल देखने को मिल रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 8, 2023, 08:24 PM IST
    • टीआरपी रेटिंग में दिखा बड़ा बदलाव
    • 'अनुपमा' की रेटिंग में आई गिरावट
TRP List: 'अनुपमा' को हर दिन पछाड़ रहा ये शो, इस बार टीआरपी लिस्ट में हुई बड़ा फेरबदल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट का हर सप्ताह दर्शकों और मेकर्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. हालांकि, पिछले लंबे वक्त से रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ था, लेकिन अब कुछ समय से 'गुम है किसी के प्यार में' ने इसे मात देना शुरू कर दिया है. अब इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी सामने आ चुकी है, जिसमें बड़ा फेरबदल देखने को मिला है. चलिए जानते हैं बाकी शोज का हाल

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

लंबे समय से 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. जब शो में सई और विराट की कहानी दिखाई जा रही थी, तब यह दूसरे पायदान पर राज कर रहा था, लेकिन अब सवि और ईशान का ट्रैक लोगों को इतना पसंद आने लगा है कि यह शो पहले स्थान पर आ गया है. इसी के साथ शो ने 'अनुपमा' को मात दे दी है. इस सप्ताह भी यह सीरियल 2.5 रेटिंग के साथ पहले पायदान पर आ गया है.

इमली (Imlie)

काफी समय के बाद 'इमली' की टीआरपी में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इस बार 'इमली' ने 'अनुपमा' को मात दे दी है. शो 2.0 रेटिंग हासिल की है. इसी के साथ शो दूसरे पायदान पर आ गया है.

अनुपमा/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा/ शिव शक्ति (Anupamaa/ TMKOC/ Shiv Shakti)

'अनुपमा' की रेटिंग इस सप्ताह और गिर गई है. शो ने तीसरे पायदान पर अपनी जगह बनाई है. इस स्थान पर 1.9 रेटिंग के साथ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'शिव शक्ति' भी इसे टक्कर दे रहे हैं.

तेरी मेरी डोरियां/ परिणीति (Teri Meri Doriyaann/ Parineetii)

'तेरी मेरी डोरियां' और 'परिणीति' इस सप्ताह चौथे स्थान पर एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. इन दोनों ही शोज ने 1.8 रेटिंग हासिल की है. दोनों ही शोज अपने-अपने स्थान पर दर्शकों को बांधे हुए हैं.

पांड्या स्टोरी/ बातें कुछ अनकहीं सी/ ये रिश्त का कहलाता है (Pandya Store/ Baatein Kuch Ankahee Si/ YRKKH)

वहीं, 5वें स्थान पर भी कांटे की टक्कर देखने को मिली है. इस बार 'पांड्या स्टोर',  'बातें कुछ अनकहीं सी' औ 'ये रिश्ता क्या कहलाला है' इस दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. इस सप्ताह तीनों ही शोज की रेटिंग 1.7 मिलियन है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: निशिकांत की साजिश से मिली रीवा को ईशान के कॉलेज में जॉब, जानिए क्यों की थी मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़