CID एक्ट्रेस Vaishnavi Dhanraj के साथ हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

CID Actress Vaishnavi Dhanraj: वैष्णवी धनराज टीवी के कई पॉपुलर शो में काम करने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस 'CID', 'तेरे इश्क में घायल' और 'बेपनाह' जैसे हिट शो का हिस्सा रह चुकी हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 04:53 PM IST
    • टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज के साथ हुई मारपीट
    • थाने पहुंची एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर लगाई मदद की गुहार
CID एक्ट्रेस Vaishnavi Dhanraj के साथ हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: CID Actress Vaishnavi Dhanraj: टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वैष्णवी मदद की गुहार लगाती नजर आ रही हैं और बताती हैं कि वो पुलिस स्टेशन में हैं और उनके साथ बुरी तरह मारपीट हुई है 

बुरी तरह एक्ट्रेस के साथ हुई मारपीट

वीडियो में वैष्णवी कह रही हैं 'हाय, मैं वैष्णवी धनराज हूं और मैं हिमांशु शुक्ला के द्वारा बात कर रही हूं. मुझे इस वक्त हेल्प की सख्त जरूरत है. मैं इस वक्त काशीमिरा पुलिस स्टेशन में हूं और मुझे मेरी फैमिली ने बुरी तरह से पीटा है.' इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने जख्म दिखाकर अपनी बात का सबूत पेश किया है. उनकी कलाई और होठों पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में आगे कहा, 'प्लीज मुझे सभी की हेल्प की जरूरत है. मीडिया से लेकर न्यूज चैनल्स और इंडस्ट्री के सभी लोग मेरी मदद मदद करें.'

घरेलु हिंसा का हुईं थी शिकार?

एक्ट्रेस को लेकर पहले भी खबरें आईं थी कि वो फिजिकल वायलेंस का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस को अपनी शादी में डोमेस्टिक वायलेंस का सामना करना पड़ा था. वैष्णवी धनराज ने साल 2016 में एक्टर नितिन शेरावत के साथ शादी की थी. वैष्णवी ने मीडिया के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वो घरेलु हिंसा का शिकार हुई थीं और इसलिए उन्होंने तलाक ले लिया था.

CID से मिली थी पहचान 

वैष्णवी  के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने कई सारे टीवी सीरियल में काम किया था. एक्ट्रेस को पहचान CID में अपने रोल से मिली थी. इसके अलावा उन्हें तेरे इश्क में घायल और बेपनाह जैसे हिट शो का हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Fighter Song Out: 'फाइटर' का पहला गाना 'शेर खुल गए' रिलीज, ऋतिक के 'बैंग बैंग' की वाइब्स दे रहा म्यूजिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़