TRP List: 'अनुपमा' की टीआरपी में लगे चार चांद, इन शोज की भी बना हुआ है बज

TRP List Week 23: हर हफ्ते जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट के आधार पर पता लगाया जाता है कि कौन सा दर्शकों के दिल पहुंच रहा है और किस शो ने लोगों को निराश किया है. अब इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी जारी हो गई है. 

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 15, 2023, 05:06 PM IST
  • 'अनुपमा' का फिर दिखा जलवा
  • TRP लिस्ट में चला इनका जादू
TRP List: 'अनुपमा' की टीआरपी में लगे चार चांद, इन शोज की भी बना हुआ है बज

नई दिल्ली: 'ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल' ने अपने इस साल के 23वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का ऐलान कर दिया है. इस बार भी 'अनुपमा' ने अपना जादू दर्शकों पर चला दिया है. वहीं, इस सप्ताह लिस्ट में 'इमली' की भी वापसी हो चुकी है. आइए जानते हैं टॉप 5 में कौन-कौन से शोज अपने लिए जगह बनाने में सफल हो पाए हैं.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' एक बार फिर से पहले पायदान पर काबिज हो गया है. काफी समय से लगातार ये शो टॉप पर बना हुआ है. शो में दिखाए जाने वाले हर ट्विस्ट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. यही कारण है कि शो हर सप्ताह अपने ही रिकॉर्ड तोड़ते हुए जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है. इस बार शो को 3.1 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है/ गुम है किसी के प्यार में (GHKPM/ YRKKH) 

पिछले कई सालों से दर्शकों का करता आ रहा शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कुछ समय से लगातार दूसरे पायदान पर बना हुआ है. हालांकि, एक वक्त ऐसा था जब ये शो टॉप 5 की लिस्ट से भी बाहर हो चुका था, लेकिन शो में लीप के बाद ऐसा बदलाव हुआ कि इसे दर्शकों का खूब प्यार मिलने लगा है. इस हफ्ते शो को 2.1 मिलियन इम्प्रेशन्स मिले हैं. वहीं, 'गुम है किसी के प्यार में' भी इस बार 2.1 की रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर आ गया है. काफी समय के बाद शो दूसरे पायदान पर आ गया है.

ये है चाहते (Yeh Hai Chahatein)

इस सप्ताह टीआरपी लिस्ट में 'ये है चाहतें' 1.9 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ तीसरे स्थान पर आ गया है. पिछले दिनों ये शो टीआरपी लिस्ट से बाहर हो चुका था, लेकिन अब एक बार फिर इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा है.  

इमली (Imlie)

पिछले कुछ वक्त से 'इमली' की टीआरपी काफी गिरने लगी है. ये शो भी पिछले दिनों टीआरपी लिस्ट से बाहर हो चुका था. इस बार इनमे 1.8 की रेटिंग के साथ चौथा स्थान हासिल कर लिया है. शो में दिखाया जा रहा ट्रैक एक बार फिर से दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने में सफल हो गया है.

फाल्तू (Faltu)

'फाल्तू' की टीआरपी लिस्ट कुछ वक्त से काफी कम होने लगी है. इस बार शो 1.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ 5वें पायदान पर आ गया है. पिछले सप्ताह शो चौथे स्थान पर था, लेकिन इस बार ये लुढ़क कर सीधे 5वें स्थान पर आ गया है. ऐसे में यह मेकर्स के मुश्किल का कारण बन सकता है.

ये भी पढ़ें- इरफान खान और कंगना रनौत की फिल्म होती 'टीकू वेड्स शेरू', एक्ट्रेस ने किया दिलचस्प खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़