TV Serials TRP List: 'अनुपमा' को नहीं दे पा रहा कोई शो टक्कर, टॉप 5 का ये है हाल

TRP Rating Of 12th Week 2023: बार्क इंडिया की ओर इस साल के 12वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. वहीं, इस बार भी रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' ने बाजी मार ली है. आइए जानते हैं बाकी शोज का हाल  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 31, 2023, 01:49 PM IST
  • टीआरपी में फिर दिखा अनुपमा का कमाल
  • इस बार भी लिस्ट में ज्यादा बदलाव नहीं दिखें
TV Serials TRP List: 'अनुपमा' को नहीं दे पा रहा कोई शो टक्कर, टॉप 5 का ये है हाल

नई दिल्ली: TRP Rating Of 12th Week 2023: बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) इंडिया ने इस साल के 12वें सप्ताह की टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट का ऐलान कर दिया है. नई रैंकिंग के अनुसार, इस बार भी 'अनुपमा' ने बाजी मार ली है. हालांकि टॉप 5 शोज पर नजर डाली जाए तो, इस बार भी चार्ट में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला है. बेशक इस सप्ताह कुछ अन्य शोज ने अपनी पॉजिशन पर वापसी जरूर कर ली. आइए जानते है पूरी लिस्ट का हाल

अनुपमा (Anupamaa)

इस सप्ताह भी रुपाली गांगुली के सीरियल 'अनुपमा' का जादू दर्शकों पर चल गया है और इसी के साथ यह पहले ही स्थान पर बरकरार है. सीरियल में दिखाए जा रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स ने लंबे समय से दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है. बेशक यह पहले पायदान पर बना हुआ है, लेकिन पिछले सप्ताह के मुकाबले इस बार शो की टीआरपी रेटिंग में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. इस सप्ताह 'अनुपमा' को 2.9 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

स्टार प्लस का शो 'गुम है किसी के प्यार में' भी टीआरपी लिस्ट में दूसरे ही पायदान पर काबिज है. शो में इस समय काफई धमाल देखने को मिल रहा है जो फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है. मेकर्स ने सई, विराट और पत्रलेखा की जिंदगी में एक नए कैरेक्टर की एंट्री कर दी है, जिसकी वजह से शो का रुख ही बदल गया है. ऐसे में इस सप्ताह यह शो को 2.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रिशन्स पर पहुंच गया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

टीआरपी लिस्ट में तीसरे स्थान पर है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'. शो में इस समय अभि और अक्षु की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव दिखाए जा रहे हैं और शो का ये ट्रैक दर्शकों को खूब भा रहा है. ऐसे में यह शो इस सप्ताह 2.3 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ तीसरे पायदान पर अपनी जगह बनाने में कायमाब रहा.

इमली/ फालतू/ पांड्या स्टोर (Imlie/ Faltu/ Pandya Store)

इस सप्ताह चौथे पायदान पर काफी क्लैश देखने को मिला. 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ 'इमली', 'फालतू' और 'पांड्या स्टोर' ने चौथे पायदान पर जगह बनाई है. अब देखना ये है कि इन तीनों शोज के बीच ये टक्कर कब तक नजर आएगी.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

सरगुन लूथरा और अबरार काजी का शो 'ये है चाहतें' टीआरपी लिस्ट में 5वें स्थान पर पहुंच गया है. शो को बेशक पांचवा पायदान मिल गया है, लेकिन इसकी रैंकिंग बेहद है. इस सप्ताह को 1.9 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Bholaa Box Office Collection Day 1: पहले दिन इतना कारोबार कर पाई अजय देवगन की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़