Serials TRP: 'अनुपमा' का फिर लहराया झंडा, इन शोज ने भी दिखाया कमाल

Tv Serials TRP Week 37: 'अनुपमा' ने एक बार फिर से कमाल कर दिखाया है. रुपाली गांगुली के शो को टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान मिला है. वहीं, कई शोज में टकराव भी देखने को मिला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 08:28 PM IST
  • 'अनुपमा' का जलवा इस बार भी कायम है
  • इस सप्ताह कई शोज टॉप 5 चार्ट में पहुंचे हैं
Serials TRP: 'अनुपमा' का फिर लहराया झंडा, इन शोज ने भी दिखाया कमाल

नई दिल्ली: Tv Serials TRP Week 37: सालों से टीवी शोज दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. आज तक हम कई तरह की कहानियां पर्दे पर देख चुके हैं. हालांकि, कई बार हमने देखा है कि बहुत से शोज सालों-साल चलते हैं, वहीं कुछ शोज कब शुरू और कब खत्म पता ही नहीं चल पाता. ये सब शोज की टीआरपी पर निर्भर करता है. कौन सा शो दर्शकों को कितना पसंद आ रहा है, इसका खुलासा हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी से पता चलता है. इसीलिए ये सभी शोज के लिए काफी अहमियत रखती है. तो चलिए जानत हैं 37वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में क्या मसाला छिपा है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड वाला शो इस बार भी नंबर वन पर कमाल दिखा रहा है. पिछले सप्ताह इसकी व्यूअरशिप में थोड़ी गिरावट जरूर दिखी थी, लेकिन शो को पहले पायदान से कोई नहीं खिसका पाया. अब शो में दिखाया जा रहा ट्वीस्ट दर्शकों को फिर से खूब पसंद आने लगा है. इन शो अनुपमा की बहू किंजल की जिंदगी में तूफान आया हुआ है, जिसमें वनराज को अनुपमा की मदद की जरूरत पड़ रही है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'अनुपमा' की तरह ही इस शो ने भी दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया हुआ है. इस सप्ताह भी नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह का शो 'गुम है किसी के प्यार में' दूसरे पायदान पर है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि पाखी पहुंच गई है सई के गांव, जिसके बाद से ही विराट और सई के बीच काफी गलतफहमियां होने लगी हैं. शो के फैंस को ये ट्रैक काफी मजेदार लग रहा है.

ये है चाहते/ इमली (Yeh Hai Chahatien/ Imlie)

पिछले कई हफ्तों से इस शो ने भी टीआरपी लिस्ट में तीसरे पायदान पर कब्जा जमा लिया है. अबरार काजी और सरगुन कौर लुथरा के लीड रोल वाले इस शो में हर दिन दर्शकों को एक नया ट्वीस्ट देखने के लिए मिल रहा है, ऐसे में फैंस लगातार शो के साथ जुड़े हुए हैं. हालांकि, इस सप्ताह 'ये है चाहते' को 'इमली' ने कड़ी टक्कर दी है. कई हफ्तों की गिरावट के बाद आखिरकार शो का नया ट्रैक फिर से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है और इसका अंदाजा हम इसी बात से लगा सकते हैं कि शो इस सप्ताह तीसरे स्थान पर है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है/ भाग्य लक्ष्मी (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai/ Bhagya Lakshmi)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कई सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन करता आ रहा है. हालांकि, अब एक बार फिर से इसका क्रेज फैंस के बीच दिखाई देने लगा है. इस सप्ताह यह टीआरपी लिस्ट में चौथे पायदान पर आ गया है. दूसरी ओर इस सप्ताह 'भाग्य लक्ष्मी' ने भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को कड़ी टक्कर देते हुए चौथा पायदान ही हासिल कर लिया है.

कुंडली भाग्य/ बन्नी चाऊ होम डिलीवरी (Kundali Bhagya/ Banni Chow Home Delivery)

टीआरपी लिस्ट में 5वें पायदान पर भी दो शोज का टकराव देखने को मिला है. इस बार 'कुंडली भाग्य' और 'बन्नी चाऊ होम डिलीवरी' बराबर खड़े हैं. बेशक दोनों ही शोज के लिए टीआरपी चार्ट में आना बड़ी बात है, लेकिन मेकर्स को खुद को इस लिस्ट में बनाए रखने के लिए और कड़ी मेहनत करनी होगी.

ये भी पढ़ें- National Cinema Day: भारत के सबसे ऐतिहासिक थिएटर्स का अब ऐसा है हाल, बनकर रह गए हैं बी ग्रेड फिल्मों का ठिकाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़