TV Serials TRP: बढ़ती जा रही है 'अनुपमा' के लिए दीवानगी, बाकी शोज का भी जान लीजिए हाल

TV Serials TRP Week 21: इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का भी ऐलान हो गया है. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि इस बार भी रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का जलवा देखने को मिला है. वहीं, टॉप 5 की लिस्ट में खास बदलाव नहीं दिखे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 2, 2023, 06:48 PM IST
  • 'अनुपमा' का जादू फिर दर्शकों पर चला
  • 'गुम है किसी के प्यार में' ने किया निराश
TV Serials TRP: बढ़ती जा रही है 'अनुपमा' के लिए दीवानगी, बाकी शोज का भी जान लीजिए हाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल लवर्स को हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल ने इस साल के 21वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी है. स्टार प्लास का शो 'अनुपमा' एक बार फिर बाकी सभी शोज को पछाड़ते हुए पहला स्थान हासिल कर लिया है. आइए जानते हैं कि बाकी शोज का क्या हाल है.

अनुपमा (Anupamaa) 

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला शो 'अनुपमा' एक बार फिर दिलों पर राज करता हुआ नजर आया. शो में दिखाए जा रहे ट्विस्ट लगातार दर्शकों को बांधे रखने में सफल हो रहे हैं. ऐसे में इसकी टीआरपी को भी दूसरा को शो टक्कर नहीं दे पा रहा है. इस बार शो 2.9 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग के साथ पहले पायदान पर काबिज है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कई सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इतने वक्त में शो ने कई उतार-चढ़ाव देखे. हालांकि, इन दिनों एक बार फिर से इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा है. बीते कुछ सप्ताह की तरह इस बार भी यह सीरियल दूसरे स्थान पर है. इस सप्ताह शो ने 2.1 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग हासिल की है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' लंबे वक्त तक अपनी मजेदार कहानी की वजह से दूसरे स्थान पर रहा, लेकिन कुछ सप्ताह से शो का ग्राफ नीचे आने लगे और नतीजा यह हुआ कि शो तीसरा पायदान पर पहुंच गया है. हालांकि, लगातार सीरिलय में कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. खबर है कि जल्द ही शो में लीप भी आने वाला है, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि इसे फिर अच्छी टीआरपी मिलने लगेगी. फिलहाल इस सप्ताह तो शो 1.9 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग के साथ तीसरे पायदान पर है.

फाल्तू (Faltu)

'फाल्तू' को कुछ वक्त से दर्शकों का काफी प्यार मिलने लगा है. कुछ वक्त से शो 4 नंबर पर बना हुआ है. इस बार यह अपनी चौथी पोजीशन पर कायम है. अगर शो की रैंकिंग बढ़ी नहीं है तो इसमें कोई गिरावट भी नहीं आई है. इस बार शो ने 1.8 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग बटोरी है.

ये है चाहतें/ इमली (Yeh Hai Chahatein/ imlie)

इस बार फिर से 'ये है चाहतें' टॉप 5 लिस्ट में आ गया है. हालांकि, इस बार 'इमली' भी इसे बराबर की टक्कर दे रहा है. इस सप्ताह दोनों ही शोज 1.7 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग के साथ 5वें स्थान पर हैं. वैसे, इस सप्ताह हैरानी की बात यह है कि 'पांड्या स्टोर' जो काफी समय से लिस्ट में बना हुआ था, इस बार टॉप 5 से बाहर हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए हिना खान ने खोले जैकेट के बटन, फ्लॉन्ट किया हॉट ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़