Serial TRP: 'अनुपमा' के सामने पस्त हुए सारे टीवी सीरियल्स, 'बिग बॉस 16' को भी नहीं मिली जगह

TV Serials TRP Week 40: 'अनुपमा' ने एक बार फिर से कमाल कर दिखाया है. रुपाली गांगुली के शो को टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान मिला है. यहां जानिए बाकी शोज का हाल कैसा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2022, 01:55 PM IST
  • इस बार भी कायम है 'अनुपमा' का जलवा
  • इस सप्ताह कई शोज टॉप 5 चार्ट में पहुंचे हैं
Serial TRP: 'अनुपमा' के सामने पस्त हुए सारे टीवी सीरियल्स, 'बिग बॉस 16' को भी नहीं मिली जगह

नई दिल्ली: TV Serials TRP Week 40: बार्क इंडिया (BARC INDIA) की ओर से इस साल के 40वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस बार थोड़ा फेरबदल देखने को मिला है. बीते हफ्ते, टीआरपी के चार्ट में सिर्फ स्टार प्लस के सीरियल्स का राज था. जहां 'अनुपमा' पहले नंबर पर था तो वहीं बाकी स्थान पर इसी चैनल के अलग-अलग सीरियल्स आए थे, लेकिन इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट से एक सीरियल ने फिर से धांसू एंट्री की है. बता दें कि यह टीआरपी लिस्ट सभी टीवी शोज और मेकर्स के लिए काफी अहम मानी जाती है. चलिए जानते हैं कि इस बार किन शोज का दिखा कमाल.

'अनुपमा' (Anupamaa)

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) ने इस बार भी कमाल कर दिखाया है. टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर 'अनुपमा' ने अपनी जगह बनाई है. यह हफ्ते लंबे समय से दर्शकों को अपने साथ बांधे हुए हैं. 

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) 

टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर 'गुम है किसी के प्यार में' में रहा है, जो बीते हफ्ते भी इसी स्थान पर था. इस शो में इन दिनों सई और विराट की नजदीकियां देखने को मिल रही हैं. विनायक के इलाज की वजह से विराट और सई काफी नजदीक आ रहे हैं. वहीं, शो के इस ट्रैक को दर्शकों ने अपने साथ बांधे रखा हुआ है. 

'ये है चाहतें' (Yeh Hai Chahatien)

'ये हैं चाहतें' दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहा है. ऐसे में शो ने तीसरे पायदान पर कब्जा जमा लिया है. अबरार काजी और सरगुन लुथरा के लीड रोल वाले इस शो में हर दिन कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलता है' (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कई सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन करता आ रहा है. हालांकि, अब एक बार फिर से इसका क्रेज फैंस के बीच दिखाई देने लगा है. इस सप्ताह यह टीआरपी लिस्ट में चौथे पायदान पर आ गया है. सीरियल की कहानी में इन दिनों अभिमन्यू और अक्षरा के बीच टकरार दिखाया जा रहा है.

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya)

इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में 'कुमकुम भाग्य' ने भी अपनी जगह बनाई है. यह सीरियल इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर आया है. बता दें कि कुमकुम भाग्य पिछले 8 सालों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है.

ये भी पढे़ं- Tiger 3: इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'टाइगर 3', फिर धमाल मचाएगी सलमान और कैटरीना की जोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़