Tv Shows TRP: नए साल में भी चला 'अनुपमा' का खूब जादू, इन शोज ने भी जीता दिल

TRP List: नए साल के पहले सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का ऐलान हो गया है. इस बार कई शोज ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है. तो चलिए अब जानते हैं कि आपके पसंदीदा शो इस लिस्ट में कोई पायदान हासिल कर पाए या नहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 06:51 PM IST
  • टीआरपी लिस्ट आई सामने
  • अनुपमा फिर पहले स्थान पर
Tv Shows TRP: नए साल में भी चला 'अनुपमा' का खूब जादू, इन शोज ने भी जीता दिल

नई दिल्ली: टीवी शोज लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. कई शोज को लोगों का इतना प्यार मिला कि वह सालों-साल से चलते ही जा रहे हैं. वहीं, कई टीवी सीरियल्स ऐसे भी रहे, जो कब आए और कब बंद हो गए पता ही नहीं चला. कौन से शोज दर्शकों को कितने पसंद आ रहे हैं इसका अनुमान हर सप्ताह जारी होने वाली टीवी शोज टीआरपी से लगाया जाता है. अब बॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कांउसिल यानी बार्क (BARC) ने 2023 के पहले सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का ऐलान कर दिया है. चलिए जानते हैं कि टॉप 5 की लिस्ट में किन शोज ने अपनी जगह बनाई है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला शो 'अनुपमा' एक बार फिर से पहले पायदान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि शाह परिवार के कारण अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां आने लगी हैं, लेकिन अनुपमा इन दूरियों को कम करने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है. अब रुपाली का ये नया अवतार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसके साथ जुड़े हुए हैं. इस सप्ताह शो को 3.0 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

कई हफ्तों से 'गुम हैं किसी के प्यार में' टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर ही काबिज है. हर सप्ताह शो में कई ट्वीस्ट देखने को मिलते हैं और यही कारण है कि दर्शक इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा का लीड रोल वाला ये शो 2.8 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ दूसरे ही पायदान पर है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है/ इमली/ आईटीए अवॉर्ड्स 2022 (YRKKH/ Imlie/ ITA Awards 2022)

पिछले सप्ताह की तरह इस बार भी 'ये रिश्ता क्या कहलता है' तीसरे ही स्थान पर है. हालांकि, इस बार इसे 'इमली' और 'आईटीए अवॉर्ड्स 2022' ने इस पायदान पर कड़ी टक्कर दी है. देखा जाए तो 'इमली' ने पिछले कुछ सप्ताह की तुलना में इस बार शानदार प्रदर्शन कर चौथे से तीसरा स्थान हासिल कर लिया है. इस सप्ताह इन तीनों ही शोज को 2.4 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

फालतू (Faltu)

आकाश अहूजा और निहारिका चौकसे के लीड वाला शो 'फालतू' हर दिन पहले से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है. इस बार ये शो 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ चौथे पायदान पर आ गया है. शो में दिखाया जाने वाला ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

पांड्या स्टोर (Pandya Store)

'पांड्या स्टोर' एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 चार्ट में अपनी जगह बनाने में सफल हो गया है. हालांकि, इस बार यह 5वें पायदान पर हैं. अगर शो को इस लिस्ट में बने रहना है तो मेकर्स को लगातार इसके ट्रैक पर काम करना होगा. इस सप्ताह शो को 2.0 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Shehzada Trailer Out: इस बार कॉमेडी के साथ एक्शन का तड़का लगाते दिखे कार्तिक आर्यन, 'शहजादा' बन बचाने आए अपनी फैमिली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़