टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने किया सुसाइड, इंदौर में फंदे से लटका मिला शव

वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) मशहूर टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा बिग बॉस में भी वो नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके शव के पास सुसाइड नोट मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 02:33 PM IST
  • वैशाली ठक्कर ने की सुसाइड
  • मामले की जांच कर रही पुलिस
टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने किया सुसाइड, इंदौर में फंदे से लटका मिला शव

नई दिल्ली: टीवी धारावाहिक की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ( Vaishali Thakkar) ने इंदौर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या का कारण उनका रिलोशनशिप बताया जा रहा है. वैशाली टीवी धारावाहिक 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' (yeh rishta kya kehlata hai) जैसे कई धारावाहिक में काम कर चुकी हैं. वह बिग बॉस (bigg boss) का भी हिस्सा ले चुकी है. बताया जा रहा है कि वैशाली एक साल से इंदौर में रह रही थीं. आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद तेजाजी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम क लिए अस्पताल भिजवाया है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है. 

मिला सुसाइड नोट

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर पिछले 1 साल से इंदौर में रह रही थीं. एक्ट्रेस के आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंचीं और एक्ट्रेस के शव को बरामद किया. पुलिस को वैशाली के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें प्रेम प्रसंग के साथ ही विभिन्न तरह की परेशानियों का जिक्र है. रिपोर्ट के मुताबिक, तेजाजी नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

पुलिस एक्ट्रेस के आत्महत्या करने की वजह तलाश रही है. आत्महत्या करने के पीछे असली कारण क्या है जल्द पता चल जाएगा.

एक्ट्रेस की मौत से सदमे में फैंस 

वैशाली ठक्कर की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है. वहीं उनके दोस्त सदमे में हैं.  वैशाली के आत्महत्या करने की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के तमाम फैंस दुखी हैं.

किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वैशाली अब हमारे बीच नहीं रहीं हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली थी पहचान

वैशाली टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं. वैशाली कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं. वैशाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी. इस शो में उन्होंने संजना का रोल प्ले किया था. इसके बाद वैशाली 'ये है आशिकी शो' में भी नजर आई थीं. वैशाली ने 'ससुराल सिमर' का शो में अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाया था . ससुराल सिमर का शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.  वैशाली ने इसके अलावा सुपर सिस्टर, मनमोहिनी सीजन 2 में भी शानदार काम किया था. 

ये भी पढ़ें- कैब ड्राइवर ने एक्ट्रेस मनवा नाइक के साथ की बदसलूकी, मामले की जांच कर रही पुलिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़