Yodha Trailer OUT: फिर देशभक्ति के रंग में रंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्शन से भी जीत रहे दिल

Yodha Trailer OUT: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. अब आखिरकार लंबे इंतजार के बाद उसकी इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जिसके बाद से फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 04:22 PM IST
    • 'योद्धा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
    • दमदार अंदाज में दिखे सिद्धार्थ
Yodha Trailer OUT: फिर देशभक्ति के रंग में रंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्शन से भी जीत रहे दिल

Yodha Trailer OUT: सिद्धार्थ मल्होत्रा पर इस समय देशभक्ति का रंग ऐसा चढ़ा है कि वह शायर इससे बाहर आना ही नहीं चाहते. 2021 में रिलीज हुई उनकी 'शेरशाह' को दर्शकों का बेहद प्यार मिला, वहीं, सिद्धार्थ का एक आर्मी ऑफिसर वाला अंदाज भी लोगों के दिलों को छू गया. इसके बाद उन्होंने 'मिशन मजनू' और 'इंडियन पुलिस फोर्स' जैसे प्रोजेक्ट्स में भी खूब देशभक्ति से लबरेज नजर आए. अब फिर सिद्धार्थ देशभक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. उनकी अगली फिल्म 'योद्धा' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. लंबे समय दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार था.

जबरदस्त है सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का ट्रेलर

'योद्धा' के ट्रेलर में सिद्धार्थ को एक बार फिर देश की सेवा करते हुए देखा जा रहा है. यहां वह पूरे सिस्टम के खिलाफ जाकर भी अपने देश को दु्श्मनों से बचाने के लिए आतंकवाद का खात्मा करते दिख रहे हैं.

जहां एक ओर उन पर यहां देशभक्ति का रंग चढ़ा हुआ है, वहीं, वह जबरदस्त एक्शन करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक्टर के फैंस को उनका ये अंदाज भी बहुत पसंद आ रहा है. वहीं, ट्रेलर ने फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म

पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे के निर्देशन में बनी फिल्म 'योद्धा' को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है, जबकि अपूर्व मेहता और शशांक खेतान को-प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म के साथ जुड़े हैं. वहीं, सागर अंब्रे ने ही इसकी कहानी भी लिखी है. फिल्म का म्यूजिक विशाल मिश्रा, तनिष्क बागची, जानी और बी प्राक ने संभाला है.

15 मार्च को रिलीज होगी 'योद्धा' 

बता दें कि 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रोनित रॉय को उनके पिता की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा. वहीं, राशी खन्ना एक्टर के साथ रोमांस करती दिख रही हैं, जबकि दिशा पाटनी ने एयर होस्टेस का किरदार निभाया है. फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 17' के मिर्ची टास्क में मनारा चोपड़ा का हुआ इतना बुरा हाल, अब दिखाई जख्मों का झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़