YRKKH Upcoming Twist: अभीरा संग कावेरी के बीच होगी डील, क्या होगी रूही-अरमान की शादी

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा और अरमान अलग हो जाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2024, 08:06 PM IST
  • क्या अभीरा और अरमान होंगे अलग
  • क्या रूही संग अरमान की होगी शादी
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा संग कावेरी के बीच होगी डील, क्या होगी रूही-अरमान की शादी

नई दिल्ली:  ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अभीरा और मनीषा बात कर रहे होंगे तभी माधव आ जाएगा. माधव काफी चोटिल होगी. अभीरा और मनीषा दोनों परेशान हो जाएंगी. माधव बताएगा कि बदमाश से मुटभेड़ में वह चोटिल हो गया. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

विद्या को होगी माधव की चिंता
माधव के बारे में सुन विद्या परेशान हो जाएगी. वह दवाई का डिब्बा लेकर माधव के कमरे में जाएगी. लेकिन उसे पता चलता है कि माधव को ज्यादा चोट नहीं आई है. विद्या जब वापस आएगी तो अभीरा उसे समझाने की कोशिश करेगी. विद्या अभीरा को खरी-खोटी सुनाएगी लेकिन तभी रूही आ जाएगी. वह विद्या का सपोर्ट करेगी. अभीरा विद्या के जाने के बाद अभीरा को सुनाएगी. 

चारू करेगी बगावत 
चारू अपने बॉस से मिलना चाहती है लेकिन देव ये बोलकर मना कर देगा कि प्यार के लिए लोग दुनिया से लड़ जाते हैं और तुम परिवार से नहीं लड़ पा रही हूं. वहीं घर में अभीरा गिर जाएगी अरमान उसकी मदद करेगा. विद्या ताने देगी. ऐसे में माधव विद्या को आइना दिखाएगा. 

कावेरी रखेगी शर्त 
कावेरी पौद्दार परिवार और दादी सा के सामने शर्त रखेगी की कोर्ट में अभीरा को बोलना होगा कि उसकी और अरमान की शादी जबरदस्ती हुई है. कावेरी ऐसा इसलिए करेगी कि क्योंकि अभीरा ने दादी सा को बताया है कि माधव और विद्या के बीच की परेशानी कावेरी की वजह से है. ऐसे में माधव और विद्या का रिश्ता बचाने के लिए कावेरी ऐसा बोलेगी. 

ये भी पढ़ें- Mr and Mrs Mahi Trailer out: क्रिकेट और रोमांस की अनोखी कहानी जीत लेगी दिल, मेकर्स ने जारी किया ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़