YRKKH Upcoming Twist: अरमान और रूही को अलग करेगी अभीरा, बोलेगी- 'हम अब भी पति-पत्नी है'

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कोर्ट रूम ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा कोर्ट में अरमान के खिलाफ गवाई देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2024, 09:31 PM IST
  • अभीरा देगी कोर्ट में झूठी गवाई
  • रूही का गुस्से से पारा होगा हाई
YRKKH Upcoming Twist: अरमान और रूही को अलग करेगी अभीरा, बोलेगी- 'हम अब भी पति-पत्नी है'

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा. अभीरा अरमान पर अपना हक जताती है. अभीरा रूही को अरमान से दूर कर देगी बोलेगी अरमान अभी भी मेरा पति है. अभीरा और अरमान जब कोर्ट जाएंगे तो दादी-सा अरमान अभीरा को दही चीनी खिलाएंगे. इसके बाद अरमान और रूही कोर्ट जाएंगे. 

रूही से अरमान को दूर करेगी अभीरा 
अभीरा दादी से बात करने के बाद अरमान और रूही के बीच आ जाएगी और अरमान का हाथ पकड़ लेगी. यह देखकर रूही दंग रह जाएगी. अरमान कार के पास जाएगा उसे याद का कि मसूरी में जब रूही आगे की सीट पर बैठी थी तो अभीरा ने कितना हंगामा किया था. ऐसे में वह अभीरा को चाबी देगा. अभीरा चाबी लेगी और अरमान को आगे बैठने के लिए बोलेगी. रूही आंखे दिखाएंगी तो अभीरा बोलेगी कि अरमान अभी भी मेरा पति है. 

दादी-सा चेतावनी देगी अभीरा 
रूही पीछे वाली सीट पर बैठ जाएगी. तीन लोग कोर्ट जाएंगे. अबीरा झूठी गवाही देकर अरमान का भरोसा तोड़ देगी.  अरमान टूट जाएगा. अबीरा से वह सवाल करेगा. लेकिन अभीरा उसके जवाब नहीं देगी. दादी-सा अभीरा गवाही से खुश हो जांगे. दादी-सा अभीरा से मिलेगी लेकिन अभीरा बोलेगी कि मैंने तो अपना काम कर दिया अब देखते हैं कि कावेरी पौद्दार कैसे अपने बेटे और बहू को एक करती है.  

ये भी पढ़ें- तब्बू की झोली में गिरा बड़ा प्रोजेक्ट, अब एमिली वॉटसन संग पर्दे पर मचाएंगी धमाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़