Zareen Khan Hospitalised: जरीन खान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Zareen Khan Hospitalised: एक्ट्रेस जरीन खान को हाल ही में अचानक अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है. इस बात का जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है. ऐसे में अब जरीन को लेकर उनके चाहने वाले भी काफी परेशान हो गए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 16, 2023, 04:59 PM IST
  • जरीन खान हुई अस्पताल में भर्ती
  • जरीन खान को डेंगू हो गया है
Zareen Khan Hospitalised: जरीन खान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को लेकर इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ गई है. ऐसे में जरीन को अस्पताल तक में भर्ती करवाने का नौबत आ गई. एक्ट्रेस इस समय हॉस्पिटल में हैं. उन्हें डेंगू और तेज बुखार की शिकायत है. वहीं, जरीन को पूरी शरीर में दर्द की समस्या से भी जूझना पड़ रहा है. इस बात की जानकारी जरीन ने खुद अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए दी है.

Zareen Khan ने खुद दी जानकारी

जरीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पहले एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही थी. हालांकि, कुछ ही देर के बाद उन्होंने इस फोटो को डिलीट कर दिया है.

इसके बाद जरीन ने एक जूस के गिलास की फोटो पोस्ट की. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रिकवरी मोड.' अब एक्ट्रेस की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं जरीन

बता दें कि जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें बेशक कम ही फिल्मों में देखा जा रहा है, लेकिन अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की कोशिश करती रहती हैं. जरीन के इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक देखने को मिल जाती है.

इस म्यूजिक वीडियो में दिखी थीं जरीन खान

बता दें कि लंबे वक्त से जरीन किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. उन्हें पिछली बार म्यूजिक वीडियो 'ईद हो जाएगी' में देखा गया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके नए प्रोजेक्ट के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- OMG 2 Box Office Collection Day 5: 'गदर 2' की आंधी में डटकर खड़ी है अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2', जानिए अब तक का कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़