Jamshedpur Road Accident: जमशेदपुर में नए साल की पार्टी कर लौट रहे 6 दोस्तों की मौत, जानें कैसे हुआ बड़ा हादसा?

झारखंड के जमशेदपुर जिले में नए साल की सुबह दर्दनाक खबर से हुई. बता दें कि सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत से सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 1, 2024, 12:36 PM IST
Jamshedpur Road Accident: जमशेदपुर में नए साल की पार्टी कर लौट रहे 6 दोस्तों की मौत, जानें कैसे हुआ बड़ा हादसा?

Jamshedpur Road Accident: झारखंड के जमशेदपुर जिले में नए साल की सुबह दर्दनाक खबर से हुई. बता दें कि सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत से सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में सवार 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य व्यक्ति की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. बता दें कि हादसे के दौरान कार में 8 लोग सवार थे. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यहां की है घटना...
झारखंड के जमशेदपुर में सड़क हादसे ने 6 लोगों की जान ले ली. बात दें कि सोमवार सी सुबह नए साल का जश्न मनाने जा रहे आदित्यपुर के युवकों की कार बिष्टुपुर सर्किट हाउस क्षेत्र के पास हादसे का शिकार हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में छह युवकों की मौत हुई है. इसके अलावा गंभीर रूप से घायल दो अन्य लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

मनाने जा रहे थे नया साल...
मिली जानकारी के मुताबिक एक इंडिगो गाड़ी में आठ लोग सवार होकर मरीन ड्राइव की ओर जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार कार सड़क अपर लगे पोल से भिड़ते हुए डिवाइडर में जा घुसी. हादसे की आवाज सुन वहां से गुजर रह राहगीरों की भीड़ जुट गई और लोगों को गाड़ी में से बाहर निकालने लगे. मिली जानकारी के मुताबिक 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल थे. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां एक और युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल दो का इलाज चल रहा था.

घर में मचा कोहराम...
हादसा इतना जोरदार था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वहीं नए साल का जश्न मनाने जा रहे आठ युवकों के घर की खुशियां मातम में बदल गईं. मृतको में छोटू यादव, हेमंत कुमार, सूरज कुमार, मोनू महतो, शुभम कुमार ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. एक अन्य मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़