उपराष्ट्रपति की मिमिक्री मुद्दे पर राहुल को घेर रही बीजेपी, संसद से सड़क तक सवाल

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी की मिमिक्री का वीडियो बनाने को लेकर बीजेपी लगातार राहुल गांधी पर निशाना साध रही है.

Written by - IANS | Last Updated : Dec 20, 2023, 09:22 PM IST
  • राहुल गांधी पर निशाना साध रही बीजेपी.
  • बीजेपी अध्यक्ष ने भी राहुल को लेकर उठाए सवाल.
उपराष्ट्रपति की मिमिक्री मुद्दे पर राहुल को घेर रही बीजेपी, संसद से सड़क तक सवाल

नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री को लेकर बीजेपी राहुल गांधी को लगातार घेर रही है. दरअसल राहुल गांधी द्वारा कल्याण बनर्जी के एक्ट का वीडियो बनाया गया था. अब उपराष्ट्रपति के संवैधानिक पद का और जाट समुदाय का अपमान बताते हुए बीजेपी ने संसद से लेकर सड़क तक राहुल गांधी, कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

खड़े होकर कार्यवाही में लिया हिस्सा
इसी क्रम में सत्ताधारी गठबंधन के सांसदों ने बुधवार को राज्यसभा में प्रश्नकाल के दौरान खड़े होकर उपराष्ट्रपति के अपमान को लेकर अपना विरोध जताया. इसके अलावा NDA की महिला सांसदों ने संसद भवन में महात्मा गांधी मूर्ति के पास विरोध प्रदर्शन कर और पैदल मार्च कर उपराष्ट्रपति का अपमान करने के लिए विरोधी दलों पर निशाना साधा है.

बीजेपी अध्यक्ष ने साधा निशाना
यही नहीं बीजेपी ने देश के कई शहरों में कांग्रेस मुख्यालयों पर भी प्रदर्शन किया है. साथ ही बीजेपी के किसान मोर्चा ने बृहस्पतिवार को सभी जिलों में राहुल के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी कर ली है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बस्ती और गोरखपुर में राहुल गांधी पर राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोगों ने संसद में वाद-विवाद की जगह जोकर का, नकल करने का, काम पकड़ लिया. एक सांसद नकल कर रहा था और कांग्रेस नेता राहुल गांधी उसकी वीडियो बना रहे थे.

क्या बोले अनुराग ठाकुर
वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा-चुनाव में हार की बौखलाहट विपक्ष के चेहरे पर नजर आती है. जिस तरह से उपराष्ट्रपति का अपमान किया गया है और जिस तरह से राहुल गांधी ने वीडियो बनाकर उसका प्रचार-प्रसार किया है, यह न केवल उपराष्ट्रपति का अपमान है, बल्कि, इन्होंने देश के एक बड़े समुदाय का अपमान किया है.

ये भी पढ़ें- Senior Citizens: अच्छी खबर! वरिष्ठ नागरिकों के लिए बैंक ने शुरू की खास सुविधा, मिलेंगे ये फायदे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़