Divya Pahuja Murder: दिव्या मर्डर केस में अभिजीत की नई गर्लफ्रेंड की एंट्री, सबूत मिटाने पर पुलिस के सामने खोला ये राज

2 जनवरी की रात को मॉडल दिव्या पाहुजा को होटल के कमरा नंबर 111 में मौत के घाट उतारने के बाद उसके शव को ठिकाने लगा दिया गया. पुलिस को अभी तक दिव्या का शव नहीं मिला है. वहीं इस हत्याकांड में अब अभिजीत की नई गर्लफ्रेंड ने एंट्री मारी है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 8, 2024, 10:43 AM IST
  • अभिजीत की गर्लफ्रेंड ने खोला राज
  • हत्या के बाद फोन कर दी जानकारी
Divya Pahuja Murder: दिव्या मर्डर केस में अभिजीत की नई गर्लफ्रेंड की एंट्री, सबूत मिटाने पर पुलिस के सामने खोला ये राज

नई दिल्ली, Divya Pahuja Murder Case: 2 जनवरी की रात को मॉडल दिव्या पाहुजा को होटल के कमरा नंबर 111 में मौत के घाट उतारने के बाद उसके शव को ठिकाने लगा दिया गया. पुलिस को अभी तक दिव्या का शव नहीं मिला है. वहीं इस हत्याकांड में अब अभिजीत की नई गर्लफ्रेंड ने एंट्री मारी है. नजफगढ़ की रहने वाली अभिजीत की गर्लफ्रेंड ने पुलिस को पूछताछ में कई चौंकाने वाली बात बताई है. 

नई गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा 
SIT दिव्या हत्याकांड के आरोपी अभिजीत से पूछताछ कर रही है. अब इस मामले में अभिजीत की नई महिला मित्र ने चौंकाने वाली जानकारी दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने पुलिस को बताया कि दिव्या की हत्या करने के बाद अभिजीत ने उसे फोन करके होटल बुलाया था, जब वो होटल पहुंची, तो अभिजीत ने दिव्या के शव को ठिकाने लगाने के लिए उसकी मदद मांगी थी, लेकिन उसने मदद करने से मना कर दिया. पुलिस को पूछताछ में युवती ने बताया कि उसकी अभिजीत से मुलाकात डिलीवरी के बिजनेस के माध्यम से हुई थी. मिली जानकारी के मुताबिक एसआईटी अब अभिजीत की गर्लफ्रेंड को दिव्या हत्याकांड में सरकारी गवाह बनाने की तैयारी में है.

अभी तक पुलिस को नहीं मिला दिव्या का शव 
नए साल के मौके पर जब दुनिया जश्न में डूबी हुई थी, तब गुरुग्राम के एक होटल में अभिजीत ने मॉडल दिव्या पाहुजा को मौत के घाट उतार दिया गया था. दिव्या की हत्या कर उसके शव को अभिजीत ने होटल के ही दो साथियों के साथ मिलकर उसकी BMW गाड़ी में शव को ठिकाने लगा दिया. पुलिस को अभी तक दिव्या का शव नहीं मिला है. बता दें कि पुलिस को अभिजीत की गाड़ी तो बरामद हो गई है, लेकिन शव अभी तक नहीं मिला है. जिस जगह पुलिस को अभिजीत की गाड़ी मिली है, वहां पर एक नहर भी है, ऐसे में पुलिस गोताखोर की मदद से भी दिव्या के शव को ढूंड रही है.''

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़