Gurugram: लड़कों ने 9 रुपये के लिए चाय की दुकान में की तोड़फोड़, दुकानदार को मारा; चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Gurugram Viral Video: चाय की दुकान में तोड़फोड़ की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे युवकों ने चाय की दुकान में तोड़फोड़ की. इस मामले की शिकायत पालम विहार थाने में दर्ज कराई गई है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 7, 2024, 08:15 PM IST
  • शिकायत पालम विहार थाने में दर्ज कराई गई
  • मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी वीडियो को लेकर जानकारी मांगी
Gurugram: लड़कों ने 9 रुपये के लिए चाय की दुकान में की तोड़फोड़, दुकानदार को मारा; चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Gurugram Viral Video: अब छोटी-छोटी बातों पर झगड़े होने लगे हैं. एक वीडियो हरियाणा के गुरुग्राम से भी सामने आया, जहां केवल 9 रुपये के लिए पूरी दुकान में तोड़फोड़ कर दी गई. दुकानदार को भी मारा गया. मामला बस इतना था कि दुकानदार ने 9 रुपये बिल कम देने पर आपत्ति जताते हुए पीछे से दुकान से बाहर जा रहे लड़कों को रोका था. इसपर तमाम लड़कों ने दुकान में तोड़फोड़ कर दी. घटना गुरुग्राम शहर की है. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने वायरल वीडियो को लेकर जानकारी मांगी है.

दुकान में काम करने वाले कर्मचारी ने बताया कि पालम विहार थाना क्षेत्र स्थित उसकी दुकान पर कुछ युवक आए और चाय का ऑर्डर दिया. उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं थी और उन्होंने आराम से चाय पी. जब उनसे बिल का भुगतान करने को कहा गया तो हंगामा मचा दिया. 3 चाय का बिल 100 रुपये आया.  15 रुपये प्रति चाय के हिसाब से 3 चाय का बिल 45 रुपये आया, लेकिन जब उनसे पैसे मांगे गए तो उन्होंने दावा किया कि चाय की कीमत 12 रुपये होनी चाहिए, इस हिसाब से बिल 36 रुपये बनता है.

चाय की दुकान के कर्मचारी साहिल ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे. इससे बहस शुरू हो गई और अंततः भारी झगड़े तक पहुंच गई. अचानक दुकान में तीन और युवक घुस आये और सभी ने दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

चाय की दुकान में तोड़फोड़ की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे युवकों ने चाय की दुकान में तोड़फोड़ की.

इस मामले की शिकायत पालम विहार थाने में दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस बीच, हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी वीडियो को लेकर पूरी घटना की जानकारी मांगी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़