अपहरण मामले में हिरासत में लिए गए HD रेवन्ना, पिता देवेगौड़ा के घर पर थे मौजूद

HD Revanna in Custody: कर्नाटक जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एचडी रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस की विशेष जांच टीम (SIT) ने हिरासत में ले लिया है. अपहरण के एक मामले में गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा के उनके अनुरोध को स्थानीय अदालत द्वारा खारिज किए जाने के तुरंत बाद उन्हें हिरासत में लिया गया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : May 4, 2024, 07:43 PM IST
  • एचडी रेवन्ना हिरासत में लिए गए
  • SIT का बड़ा एक्शन
अपहरण मामले में हिरासत में लिए गए HD रेवन्ना, पिता देवेगौड़ा के घर पर थे मौजूद

HD Revanna in Custody: कर्नाटक जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एचडी रेवन्ना को उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के मामले में कर्नाटक पुलिस की विशेष जांच टीम (SIT) ने हिरासत में ले लिया. SIT अधिकारियों ने बेंगलुरु के केआर नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज अपहरण के मामले में रेवन्ना को हिरासत में लिया है.

दरअसल, अपहरण के एक मामले में गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा के उनके अनुरोध को स्थानीय अदालत द्वारा खारिज किए जाने के तुरंत बाद कर्नाटक पुलिस टीम ने एचडी रेवन्ना को हिरासत में ले लिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेवन्ना को SIT ने पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के घर से हिरासत में लिया.

 

 

 

मामले ने पूरे भारत को हिला दिया
दरअसल, एच. डी. देवगौड़ा के पोते और सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर हजारों महिलाओं के यौन शोषण का आरोप है. वह अभी फरार है, लेकिन अपहरण के एक मामले में एसआईटी अधिकारियों ने उनके पिता एच.डी. रेवन्ना को हिरासत में ले लिया. दोनों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज है और मामले की जांच कराने के लिए प्रदेश सरकार ने SIT बना दी है.

अपहरण की शिकायत पीड़ित महिला के बेटे ने दर्ज कराई थी, जिसे अब कर्नाटक पुलिस ने ढूंढ लिया है. संभावना है कि वह जल्द ही एसआईटी अधिकारियों से बात करेंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़