जगन ने MGR और NTR जैसे नेताओं से की अपनी तुलना, चंद्रबाबू को बताया 'दुर्योधन'

चंद्रबाबू का जिक्र करते हुए जगन ने कहा असली लोकतंत्र वही है जहां नेता लोगों से किए अपने वादों पर खरा उतरता है....सोचिए क्या रावण, दुर्योधन और पीठ में छुरा घोंपने वाले किसी को दूसरा मौका देना चाहिए.

Edited by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 11:52 PM IST
  • जगन रेड्डी ने चंद्रबाबू पर साधा निशाना.
  • खुद की बड़े नेताओं से कर डाली तुलना.
जगन ने  MGR और NTR जैसे नेताओं से की अपनी तुलना, चंद्रबाबू को बताया 'दुर्योधन'

श्रीकाकुलम. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बुधवार को अपनी तुलना तमिल और तेलुगु सिनेमा के दिग्गज अभिनेता क्रमश: एमजीआर और एनटीआर से की. साथ ही उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी और तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को ‘पीठ में छुरा घोंपने वाला’ करार दिया. 

एक जनसभा में लिखित भाषण पढ़ते हुए वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख ने कहा, 'अगर कोई अपनी पार्टी बनाता है और अपने दम पर सत्ता में आता है, तो उसे एमजीआर या एनटीआर या जगन कहा जाता है. अगर आप अपने ससुर से राजनीतिक दल और यहां तक कि मुख्यमंत्री की कुर्सी भी हड़प लेते हैं तो … ऐसे व्यक्ति को चंद्रबाबू कहा जाता है.'

भाषण में रामायण और महाभारत का जिक्र
उन्होंने रामायण और महाभारत का जिक्र कर नायडू और उनके समर्थकों पर जमकर शब्दों के बाण चलाए. मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि अपने ससुर की पीठ में छुरा घोंपकर सत्ता हथियाने वाले और झूठे वादों से (चुनाव के समय) लोगों को धोखा देने वाले को क्या कहा जाए? 

पवन कल्याण पर क्या बोले?
उन्होंने तीन तेलुगु मीडिया संस्थानों के प्रमुखों और जन सेना सुप्रीमो के पवन कल्याण के संबंध में कहा, ऐसे व्यक्ति का समर्थन करने वालों को आप क्या कहते हैं? क्या हमें उन्हें दुष्ट चौकड़ी या राक्षसी गिरोह नहीं कहना चाहिए. 

चंद्रबाबू के साथ रावण, दुर्योधन का जिक्र
चंद्रबाबू का जिक्र करते हुए जगन ने कहा असली लोकतंत्र वही है जहां नेता लोगों से किए अपने वादों पर खरा उतरता है....सोचिए क्या रावण, दुर्योधन और पीठ में छुरा घोंपने वाले किसी को दूसरा मौका देना चाहिए.

यह भी पढ़िए: ऑनलाइन घर बैठे बन जाएगा ड्राइविंग लाइसेंस, नहीं लगाने होंगे RTO ऑफिस के चक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़