झारखंड: दूसरे धर्म के युवक ने की जिंदा जलाने की कोशिश, गढ़वा में दुमका जैसी वारदात

पीड़ित बुरी तरह से आग में झुलस गया. युवक का सिर और चेहरा काफी जल गया है. घटना का कारण की अभी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी समुदाय विशेष का युवक है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 10:01 AM IST
  • युवक और आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं
  • घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया है
झारखंड: दूसरे धर्म के युवक ने की जिंदा जलाने की कोशिश, गढ़वा में दुमका जैसी वारदात

रांची. झारखंड में एक बार फिर दुमका जैसी वारदात सामने आई है. दुमका में दूसरे समुदाय के एक युवक ने एक हिंदू युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की है. इस हमले में पीड़ित बुरी तरह से आग में झुलस गया. युवक का सिर और चेहरा काफी जल गया है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना का कारण की अभी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों दुमका में मुस्लिम समुदाय के युवक ने एक हिंदू लड़की को जिंदा जलाकर मार डाला था. वहीं गढ़वा जिले के श्री बंशीधर नगर (नगर उटारी ) में भी एक युवक दीपक सोनी को विशेष समुदाय के द्वारा पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. दीपक को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल गढ़वा में भर्ती कराया गया है. सूचना पर अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.  घटना गढ़वा के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के चिट्विश्राम गांव की है.

आरोपी का पैर भी झुलसा
वहीं इस घटना में आरोपी कसमुद्दीन अंसारी नामक व्यक्ति का पैर भी आंशिक रूप से जल गया है. दूसरे पक्ष के आरोपी कसमुद्दीन ने भी थाना पहुंच दीपक सोनी पर मारपीट का आरोप लगाया है. पीड़ित युवक और आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं. गांव में तनाव का माहौल बन गया है. थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी समुदाय विशेष का युवक है. 

ये भी पढ़िए- पाकिस्तान में पोलियो टीकाकरण टीम पर गोलीबारी, 4 पुलिस वालों की गई जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़