WFI Controversy: साक्षी और बजरंग से मिलीं प्रियंका गांधी, जानें क्या बोलीं?

Priyanka Gandhi: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि मैं यहां महिला होने के नाते आई हूं. इनके साथ गलत हुआ है. बता दें कि आज ही बजरंग पूनिया ने पद्मश्री लौटाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 08:57 PM IST
  • प्रियंका बोली- महिला होने के नाते आई
  • कहा- इनके साथ गलत हुआ
WFI Controversy: साक्षी और बजरंग से मिलीं प्रियंका गांधी, जानें क्या बोलीं?

नई दिल्ली: Priyanka Gandhi: पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया से शुक्रवार देर शाम को कांग्रेस नेता और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने मुलाकात की. बजरंग पूनिया ने आज ही अपना 'पद्मश्री' पुरस्कार लौटाया है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी भी लिखी है. साक्षी मलिक ने बीते दिन ही कुश्ती से संन्यास लेने का ऐलान किया था. 

क्या बोलीं प्रियंका गांधी?
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पहलवान साक्षी मालिक से मिलकर उनकी बात सुनी. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं एक महिला होने के नाते यहां आई हूं. पहलवानों के साथ गलत हुआ है. गौरतलब है कि जब पहलवान धरने पर बैठे थे, तब भी विपक्षी पार्टियों के कई दिग्गज नेता इनसे मिलने गए थे.  

क्या है मसला
कुछ महीने पहले ही साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने WFI के तत्कालीन अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पर महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. इसके बाद बृजभूषण अध्यक्ष पद से हट गए और फिर से चुनाव हुए. इनमें भी बृजभूषण के करीबी संजय सिंह ने जीत दर्ज की. उनका मुकाबला अनीता श्योराण से था, जिनका समर्थन साक्षी और बजरंग समेत कई पहलवानों ने किया था. 

साक्षी ने कही थी ये बात
संजय सिंह की जीत के बाद साक्षी मलिक ने कुश्ती से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कहा कि हमने दिल से लड़ाई लड़ी. लेकिन बृजभूषण का बिजनेस पार्टनर और करीबी सहयोगी WFI का अध्यक्ष चुना गया.मैं कुश्ती छोड़ती हूं. आज के बाद आप मुझे मैट पर नहीं देखेंगे. इसके बाद साक्षी की आंखों में आंसू आ गए थे. 

ये भी पढ़ें- Bajrang Punia: पहलवान बजरंग पूनिया लौटाएंगे 'पद्मश्री', PM मोदी को लिखा भावुक पत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़