Swati Maliwal ने X पर बदली अपनी फोटो, लगाई ये तस्वीर

Swati Maliwal Case: आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर की प्रोफाइल पिक्चर से अरविंद केजरीवाल की फोटो हटा दी है. वे आप के स्टैंड से नाराज हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2024, 09:51 PM IST
  • आप की राज्यसभा सांसद हैं स्वाति
  • आतिशी ने स्वाति के आरोप खारिज किए
Swati Maliwal ने X पर बदली अपनी फोटो, लगाई ये तस्वीर

नई दिल्ली: Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल पिक्चर बदल दी है. पहले अरविंद केजरीवाल की फोटो प्रोफाइल पिक के तौर पर लगी थी. लेकिन अब स्वाति ने एक ब्लैक फोटो लगा दी है. ये उनके विरोध दर्ज करने का तरीका भी माना जा रहा है.

आप ने खारिज किए स्वाति के आरोप
स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ 13 मई को मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई. हालांकि, आम आदमी पार्टी ने स्वाति के आरोपों को खारिज कर दिया है. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि स्वाति मालीवाल के आरोप निराधार हैं. वे भाजपा के षड्यंत्र में शामिल हैं.

स्वाति मालीवाल ने दिया ये जवाब
इसके जवाब में स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'पार्टी में कल के आए नेताओं ने 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया. दो दिन पहले पार्टी ने PC में सब सच क़बूल लिया था और आज U-Turn. ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूंगा. इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है. आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए. कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूं, अपने लिए भी लडूंगी. जमकर करैक्टर असैसीनैशन करो, वक़्त आने पर सब सच सामने आएगा!'

संजय सिंह ने कही थी कार्रवाई की बात
बता दें कि इससे पहले आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने 14 मई को कहा था, 'यह एक बेहद निंदनीय घटना घटी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल मुलाकात करने पहुंची थीं. वह ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थीं, तभी विभव कुमार (अरविंद केजरीवाल के PA) वहां आते हैं और उन्होंने स्वाति मालिवाल के साथ बेहद बदतमीजी और अभद्रता की. इस मामले की जानकारी स्वाति मालिवाल ने पुलिस को दी. अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है. वह पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. हम सब उनके साथ हैं.' 

आतिशी बोलीं- अब सच सामने आया
प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी से संजय सिंह के बयान के बारे में सवाल पूछा गया. इस पर आतिशी ने कहा कि संजय सिंह ने केवल स्वाति मालीवाल का पक्ष सुना, इसलिए ऐसा जवाब दिया. लेकिन अब हमारे सामने सच आ गया. 

ये भी पढ़ें- AAP बोली- स्वाति मालीवाल BJP का मोहरा, जबरन CM हाउस में घुसीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़