Amravati News: कौन है 'तवे वाले बाबा', जो अपनी अश्लील हरकत के चलते हुए कुख्यात

देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मायानगरी मुंबई से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बाबा पर मध्यप्रदेश की रहने वाली महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने नामी गर्म तवे वाले बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.  

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 29, 2024, 10:52 AM IST
Amravati News:  कौन है 'तवे वाले बाबा', जो अपनी अश्लील हरकत के चलते हुए कुख्यात

नई दिल्ली: देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मायानगरी मुंबई से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बाबा पर मध्यप्रदेश की रहने वाली महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने नामी गर्म तवे वाले बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं रेप के आरोप में केस दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी बाबा अपने अमरावती के मार्डी आश्राम से फरार हो गया. 

यह है पूरा मामला...
मध्यप्रदेश के जबलपुर की रहने वाली एक महिला ने सुनील कवलकर उर्फ गुरुदास बाबा पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी गुरुदास बाबा महिला के साथ कई महीनों से  घिनौनी हरकत करता आ रहा था. महिला की जानकारी के अनुसार वो अपने पति की शराब की लत और घर के क्लेश से तंग थी. इसी परेशानी से निजात पाने के लिए महिला गुरुदास बाबा के पास गई थी.

महीनों तक की घिनौनी हरकत 
महिला की जानकारी के अनुसार आरोपी बाबा उसी सभी परेशानी खत्म करने का आश्वासन देता रहा और कई महीनों तक उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देता रहा. बात दें कि गुरुदास बाबा के दलालों ने महिला को बताया कि हर पूर्णिमा को गुरुदास बाबा हर अंगारा धूप चढ़ाता है और इसी से लोगों की हर समस्याओं को नाश कर देता है. दलालों के झांसे में आकर पीड़ित महिला बाबा के चंगुल में फंस गई. 

तुमसे कर लूंगा शादी...
महिला की जानकारी के मुताबिक आरोपी बाबा ने उसे अपने आश्रम में रहने के लिए भी कहा था, जिसके लिए महिला तैयार हो गई थी. बाबा ने महिला की कमजोरी का फायदा उठाया और उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर लगभग उसके साथ तीन महीने तक रेप किया. बाबा ने महिला से ऐसा भी कहा था कि अगर तुम्हारा पति नहीं सुधरा अरु कुछ ठीक नहीं हुआ, तो मैं तुमसे शादी कर लूंगा. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बाबा ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया था, जिसे दिखाकर वो महिला को वायरल करने की धमकी दे रहा था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़