करीना कपूर ने पहना काला लिबास, सैफ अली खान के साथ दिए बवाल पोज

करीना कपूर खान कल भी बेहद खूबसूरत थीं और आज भी बेहद खूबसूरत है कुछ एक्ट्रेसेस का दौर ही अलग होता है. उनका वक्त कभी खत्म नहीं होता. वो चाहे कभी टॉप एक्ट्रेस रही हों लेकिन उनका अनुभव उन्हे हमेशा लीडिंग एक्ट्रेस ऑफ बॉलीवुड बना देता है.

1 /4

करीना कपूर खान ने हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में अपने फैशन की एक झलक दी. करीना कपूर इस खास इवेंट में अपने पति सैफ अली खान के साथ पहुंची थी. दोनों एकसाथ काफी खूबसूरत और कमाल के लग रहे थे. दोनों की जोड़ी को देख लोग देखते ही रह गए.

2 /4

करीना कपूर खान ने NMACC गाला में शहाब दुराजी की डिजाइन की हई ड्रसे पहनी हुई थी. मिडनाइट ब्लू गाउन में करीना कपूर बिलकुल कातिलाना लग रही थीं. साथ में एमराल्ड ग्रीन ज्वैलरी फिर क्या ही कहना है मानो सोने पर सुहागा.

3 /4

सैफ अली खान ने वहीं ब्लैक बंदगला के साथ सफेद पायजामा पहना था और एकदम पटौदी नवाब लग रहे थे. सैफ अली खान को देख यकीन नहीं होता कि उनकी सारा अली खान जैसी बेटी भी हो सकती है. मानो समय सैफ अली खान को छू भी नहीं पाया है.

4 /4

करीना कपूर खान ने कई नौजवानों का दिल तोड़कर सैफ अली खान से शादी की थी. वहीं बात करें सैफ अली खान की तो उन्होंने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंस से अलग होकर तलाक लेने के बाद ही करीना से शादी की. सैफ अली खान और करीना के दो बेटे हैं.