Sandali Sinha Now: रातोंरात इंडस्ट्री से गायब हो गईं 'तुम बिन' की ये एक्ट्रेस, अब दो बच्चों की हैं मां

रातोंरात 'तुम बिन' में नजर आने वाली संदाली पर लोग दिल हार बैठे थे. घरेलू और प्यारी सी देखने वाली संदाली की कहानी सबके दिलों को छू गई थी. आखिर अपने प्यार को खोना हर किसी बस के बात नहीं होती. संदाली ने अपनी सिंप्लिसिटी से सबको दीवाना तो बनाया है साथ ही जल्द ही इंडस्ट्री से गायब भी हो गईं.

1 /5

तुम बिन फिल्म जिसने रातों रात प्रियांशु चटर्जी, राकेश वशिष्ठ और संदाली सिन्हा को स्टार बना दिया. संदाली तो सभी जवां दिलों की धड़कन बन गईं. हर तरफ उनकी ही चर्चा थी. तुम बिन के बाद संदाली कुछ हिंदी फिल्मों में नजर आईं और फिर गायब हो गईं. 

2 /5

बॉलीवुड में ख्याति पाने के बाद संदाली अब भारत की सबसे बड़ी बेकरी की मालकिन हैं. ये बेकरी उनके पति किरण सलास्कर ने शुरू की है. भले ही सिल्वर स्क्रीन पर ज्यादा ना टिक पाईं लेकिन बेकरी की मदद से सफलता की नई ऊंचाइयां छू रही हैं.

3 /5

तुम बिन के बाद संदाली ने पिंजर, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में छोटे रोल किए. हालांकि उन्हें वो ख्याति नहीं मिल पाई जो तुम बिन में मिली थी. इसके बाद ओम में वो नजर आईं और तुम बिन 2 में भी उनकी स्पेशल अपीयरेंस थी.

4 /5

जब संदाली की शादी किरण सलास्कर से हो रही थी तब संदाली ने साउथ इंडस्ट्री में भी लक आजमाने की कोशिश की. ओरे पांडु, निघबान और मैं रोनी और जॉनी में भी काम किया लेकिन इन साउथ की फिल्मों से भई वो अपना करियर रिवाइव नहीं करवा पाईं.

5 /5

2005 में संदाली ने बिजनेसमैन किरण सलास्कर से शादी कर ली और अब उनके दो बच्चे भी हैं. वो अपन जिंदगी की ये नई पारी काफी खुशी से जी रही हैं. उनकी जिंदगी में बॉलीवुड के जैसा ग्लैमर तो नहीं लेकिन सुकून टोकरा भरकर है