RCB की जीत पर जडेजा ने की टिप्पणी, बोले- वेंटिलेटर से निकली लेकिन अब भी आईसीयू में

IPL 2024: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर अजय जडेजा का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के गेंदबाजों ने एकजुट होकर प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को 'वेंटिलेटर' से बाहर निकाल दिया है लेकिन गुजरात टाइटंस (GT) पर जीत के बावजूद टीम अब भी ‘आईसीयू’ में है. शनिवार को गुजरात के 148 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने 38 गेंद शेष रहते चार विकेट से जीत दर्ज की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2024, 01:12 PM IST
  • आरसीबी के विकटों की लग गई थी झड़ी
  • जडेजा ने आरसीबी के बॉलर्स की तारीफ की
RCB की जीत पर जडेजा ने की टिप्पणी, बोले- वेंटिलेटर से निकली लेकिन अब भी आईसीयू में

नई दिल्लीः IPL 2024: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर अजय जडेजा का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के गेंदबाजों ने एकजुट होकर प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को 'वेंटिलेटर' से बाहर निकाल दिया है लेकिन गुजरात टाइटंस (GT) पर जीत के बावजूद टीम अब भी ‘आईसीयू’ में है. शनिवार को गुजरात के 148 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने 38 गेंद शेष रहते चार विकेट से जीत दर्ज की.

आरसीबी के विकटों की लग गई थी झड़ी

मैच में फाफ डु प्लेसी (64) और विराट कोहली (42) ने पावरप्ले में 92 रन की साझेदारी की लेकिन आरसीबी ने इसके बाद लगातार विकेट गंवाए जिससे उसका स्कोर बिना विकेट के 92 रन से छह विकेट पर 117 रन हो गया और एक समय गुजरात की अप्रत्याशित जीत की उम्मीद बंध गई थी. 

जडेजा ने आरसीबी के बॉलर्स की तारीफ की

जडेजा ने कहा, 'अब भी कमजोरियां नजर आ रही हैं, आखिर में क्या हुआ. लेकिन मौका है. वे वेंटिलेटर से बाहर हैं लेकिन वे अब भी आईसीयू में हैं.' उन्होंने कहा, 'विराट और फाफ को बल्लेबाजी करते हुए देखने के बाद हम आज के मैच को लेकर उत्साहित हैं. लेकिन असली काम गेंदबाजों ने किया, एक ऐसा पहलू जिसमें आरसीबी पारंपरिक रूप से संघर्ष करती रही है.'

गेंदबाजों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

जडेजा ने कहा, ‘गेंदबाजी विभाग ने अब उनके लिए योगदान देना शुरू कर दिया है और हम सत्र के अंत के बारे में बात कर रहे हैं, यही वह बिंदु है जहां से जीत की वास्तविक संभावना में गति आती है.’ बता दें कि मैच में आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात को 19.3 ओवर में 147 रन पर समेट दिया. मोहम्मद सिराज, यश दयाल और विजय कुमार ने 2-2 विकेट लिए जबकि कैमरून ग्रीन और कर्ण शर्मा के खाते में 1-1 विकेट आया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़