MI vs KKR: एक और हार से हार्दिक पांड्या निराश, बोले- ज्यादा कुछ कहने को नहीं है

IPL 2024: मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में एक और हार का सामना करना पड़ा. वानखेडे़ स्टेडियम में हुए मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम को 18.5 ओवर्स में ही 145 रनों पर समेट दिया. कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई को 170 रन का लक्ष्य दिया था जिसे मुंबई हासिल नहीं कर पाई और 24 रन से मैच हार गई. वहीं मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि उनके बल्लेबाज साझेदारी नहीं कर पाए और नियमित अंतराल में विकेट खोते रहे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2024, 09:08 AM IST
  • 'टी20 में पार्टनरशिप बनाना जरूरी'
  • गेंदबाजों ने शानदार काम कियाः हार्दिक
MI vs KKR: एक और हार से हार्दिक पांड्या निराश, बोले- ज्यादा कुछ कहने को नहीं है

नई दिल्लीः IPL 2024: मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में एक और हार का सामना करना पड़ा. वानखेडे़ स्टेडियम में हुए मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम को 18.5 ओवर्स में ही 145 रनों पर समेट दिया. कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई को 170 रन का लक्ष्य दिया था जिसे मुंबई हासिल नहीं कर पाई और 24 रन से मैच हार गई. वहीं मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि उनके बल्लेबाज साझेदारी नहीं कर पाए और नियमित अंतराल में विकेट खोते रहे.

'टी20 में पार्टनरशिप बनाना जरूरी'

हार्दिक ने हार के बाद कहा, 'मेरा मतलब है कि स्पष्ट रूप से हम साझेदारी नहीं बना सके और विकेट खोते रहे. अगर टी20 में आप साझेदारी नहीं बनाते हैं तो यह आपको महंगा पड़ेगा. ज्यादा नहीं, बहुत सारे सवाल हैं लेकिन उनका जवाब देने में थोड़ा समय लगेगा लेकिन अभी ज्यादा कुछ कहने को नहीं है.' 

गेंदबाजों ने शानदार काम कियाः हार्दिक

उन्होंने कहा, 'गेंदबाजों ने शानदार काम किया. पहली पारी के बाद विकेट थोड़ा बेहतर हो गया था. ओस आ गई थी. हम देखेंगे कि हम क्या बेहतर कर सकते थे. मैं खुद से यही कहता हूं कि मैदान कभी मत छोड़ो. कठिन परिस्थितियां आती हैं लेकिन अच्छी भी आती हैं. यह चुनौतीपूर्ण है लेकिन चुनौतियां बेहतर बनाती हैं.'

बता दें कि इस सीजन में मुंबई इंडियंस की यह 11 मैचों में 8वीं हार है. वह प्वाइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर है. यहां से मुंबई की टीम प्लेऑफ की रेस से भी लगभग बाहर ही हो गई है. 

मुंबई की बल्लेबाजी रही खराब

वहीं मैच की बात करें तो केकेआर ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवरों में 169 रन बनाए. कोलकाता की ओर से वेंकटेश अय्यर ने सर्वाधिक 70 रन बनाए. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही. सूर्यकुमार यादव को किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला. वह भी 16वें ओवर में बड़ा शॉ लगाने के प्रयास में आउट हो गए. इसके बाद टीम 18.5 ओवरों में ही ऑलआउट हो गई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़