IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ईशांत शर्मा और वार्नर एक हफ्ते और रहेंगे बाहर

इसके बाद गुजरात टाइटंस के ख़िलाफ़ हुए मैच में वह नहीं खेले थे, लेकिन वह सनराइजर्स हैदाराबाद के ख़िलाफ़ मैदान में उतरे थे. हालांकि, हैदराबाद के ख़िलाफ़ वह केवल एक ही रन बना पाए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2024, 06:11 PM IST
  • जानें क्या बोले कोच आमरे
  • दिल्ली ने मुबई को हराया
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ईशांत शर्मा और वार्नर एक हफ्ते और रहेंगे बाहर

नई दिल्लीः मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ 10 रन से जीत हासिल करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे ने बताया है कि इशांत शर्मा और डेविड वॉर्नर को पूरी तरह फ़िट होने के लिए अभी एक और सप्ताह का समय लगेगा. 12 अप्रैल को लखनऊ सुपर जॉयंट्स के ख़िलाफ़ मैच में लैप शॉट लगाने के प्रयास में वॉर्नर को उंगली में चोट लगी थी.

इंजरी की वजह से हैं बाहर
इसके बाद गुजरात टाइटंस के ख़िलाफ़ हुए मैच में वह नहीं खेले थे, लेकिन वह सनराइजर्स हैदाराबाद के ख़िलाफ़ मैदान में उतरे थे. हालांकि, हैदराबाद के ख़िलाफ़ वह केवल एक ही रन बना पाए थे. इसके बाद से वह दो मैच मिस कर चुके हैं जिसमें मुंबई के ख़िलाफ़ हुआ मैच भी शामिल है. दूसरी ओर इशांत पीठ में जकड़न की समस्या से जूझ रहे हैं. ये दोनों खिलाड़ी कोलकाता की यात्रा नहीं करेंगे, जहां पर सोमवार को दिल्ली का कोलकाता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ मैच होना है.

क्या बोले कोच आमरे
आमरे ने कहा, "मुझे लगता है कि वॉर्नर को पूरी तरह फ़िट होने में एक सप्ताह और लगेंगे और इशांत को भी इतना ही समय लगेगा. इशांत की पीठ में जकड़न में है जो दो मैच पहले हुआ था. वॉर्नर को हाथ में चोट लगी है जिससे वह अभी उबर नहीं पाए हैं. उनका एमआरआई कराया गया था जिसमें उनकी चोट के बारे में पता चला है कि उन्हें दो से तीन सप्ताह आराम करने की जरूरत है. मुझे लगता है कि हम जब दिल्ली वापस आएंगे तो वे सिलेक्शन के लिए तैयार होंगे."

दिल्ली का अगला मैच 29 अप्रैल को कोलकाता में कोलकाता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ होना है और इसके बाद वे 7 मई को वापस आकर दिल्ली में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेंगे. मुंबई के ख़िलाफ़ पृथ्वी शॉ भी नहीं खेले थे और आमरे ने उनके बारे में भी अपडेट दी है.

उन्होंने कहा, "जब हम मैदान में पहुंचे तो पृथ्वी अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. इसके बाद हमने फ़ैसला लिया कि यदि वह 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं तो हम अभिषेक पोरेल के साथ जाएंगे."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़