सिराज की गेंदबाजी पर दिल्ली पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट, जमकर हो रहा वायरल

श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल में 21 रन देकर छह विकेट लेने वाले मोहम्मद सिराज ने अपने इस स्वप्निल प्रदर्शन का श्रेय भाग्य को भी दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2023, 09:04 PM IST
  • जानिए दिल्ली पुलिस का ट्वीट
  • खूब हो रहा है वायरल
सिराज की गेंदबाजी पर दिल्ली पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट, जमकर हो रहा वायरल

नई दिल्लीः एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में मोहम्मद सिराज ने 6 विकेट झटककर श्रीलंका को महज 50 रन पर ऑल आउट कर दिया. एक ही ओवर में सिराज ने 4 विकेट झटके. उनकी गेंदबाजी की हर ओर तारीफ हो रही है. लेकिन सिराज को लेकर दिल्ली पुलिस ने ऐसा ट्वीट किया है जो अब वायरल हो रहा है और लोग उसपर खूब कमेंट कर रहे हैं.

दिल्ली पुलिस ने किया ट्वीट
सिराज की गेंदबाजी को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट किया कि आज सिराज के लिए किसी भी तरह का स्पीड चालान नहीं किया जाएगा. इसपर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. सिराज के बाद हार्दिक ने भी इस मुकाबले में 3 विकेट झटके और टीम इंडिया ने 10 विकेट से यह मुकाबला जीतकर खिताब पर 8वीं बार कब्जा जमाया.

जानिए क्या बोले सिराज
श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल में 21 रन देकर छह विकेट लेने वाले मोहम्मद सिराज ने अपने इस स्वप्निल प्रदर्शन का श्रेय भाग्य को भी दिया. श्रीलंका को 50 रन पर ढेर करने में अहम भूमिका निभाने वाले सिराज ने कहा,‘‘ जितना नसीब में होता है वही मिलता है. आज मेरा नसीब था. 

उन्होंने विशेषकर श्रीलंका के भारत दौरे के दौरान तिरुवनंतपुरम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के संदर्भ में यह बात कही जब उन्होंने शुरू में चार विकेट हासिल कर लिए थे लेकिन वह पांचवा विकेट नहीं ले पाए थे. श्रीलंका की टीम तब 391 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 73 रन पर आउट हो गई थी. सिराज ने कहा,‘‘ पिछली बार श्रीलंका के खिलाफ त्रिवेंद्रम में भी मैंने ऐसा प्रदर्शन किया था. मैंने शुरू में ही चार विकेट हासिल कर लिए थे लेकिन पांचवा विकेट नहीं ले पाया था.’’

कहा- कुछ खास करने की कोशिश नहीं की
उन्होंने कहा,‘‘ आज मैंने कुछ खास प्रयास नहीं किए. मैं सफेद गेंद के क्रिकेट में हमेशा गेंद को स्विंग कराने पर ध्यान देता हूं लेकिन पिछले मैचों में मुझे बहुत अधिक स्विंग नहीं मिली.’’ सिराज ने कहा,‘‘ लेकिन आज गेंद स्विंग कर रही थी और मैंने आउटस्विंगर से अधिक विकेट लिए. इस विकेट पर मुझे इतनी स्विंग मिल रही थी कि मैंने बल्लेबाज को फ्रंट फुट पर जाने और उन्हें ड्राइव करने के लिए उकसाया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़