RCB vs PBKS: 'बुरा लग रहा है, यह दिल दुखाने वाला रहा...' शर्मनाक हार ने तोड़ा युवा खिलाड़ी का दिल

RCB vs PBKS: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने बृहस्पतिवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में हुए बारिश से प्रभावित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में पंजाब किंग्स को 60 रन से हरा दिया. इसके साथ ही आरसीबी ने प्लेऑफ की अपनी उम्मीदें बनाए रखी हैं. आरसीबी इस जीत की बदौलत टीम 12 मैच में 10 अंक लेकर सातवें स्थान पर पहुंच गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2024, 09:30 AM IST
  • आरसीबी ने पंजाब को हराया
  • प्लेऑफ की उम्मीदें रखीं जिंदा
RCB vs PBKS: 'बुरा लग रहा है, यह दिल दुखाने वाला रहा...' शर्मनाक हार ने तोड़ा युवा खिलाड़ी का दिल

नई दिल्लीः RCB vs PBKS: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने बृहस्पतिवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में हुए बारिश से प्रभावित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में पंजाब किंग्स को 60 रन से हरा दिया. इसके साथ ही आरसीबी ने प्लेऑफ की अपनी उम्मीदें बनाए रखी हैं. आरसीबी इस जीत की बदौलत टीम 12 मैच में 10 अंक लेकर सातवें स्थान पर पहुंच गई है.

टूर्नामेंट दिल दुखाने वाला रहा हैः करन

मैच हारने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने कहा कि इस सत्र में उनकी टीम का प्रदर्शन निराशानजक रहा. वहीं पंजाब किंग्स आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है क्योंकि वह बचे हुए दो मैच जीतने के बावजूद 12 अंक तक ही पहुंच पाएगी. करन ने मैच के बाद कहा, ‘टूर्नामेंट के बारे में कहें तो यह दिल दुखाने वाला रहा, कई सकारात्मक चीजें रहीं. लेकिन हम एक अहम मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए तो बुरा लग रहा है.’

विराट कोहली ने खेली मैचजिताऊ पारी

कोहली की 47 गेंद में 92 रन की शानदार पारी आरसीबी को सात विकेट पर 241 रन का स्कोर बनाने में अहम रही जिन्होंने पाटीदार (23 गेंद में 55 रन) के साथ 32 गेंद में 72 रन और कैमरून ग्रीन (27 गेंद में 46 रन) के साथ 46 गेंद में 92 रन की साझेदारी निभाई. 

वहीं पंजाब किंग्स को जॉनी बेयरस्टो और रिले रोसौव के बीच 65 रन की साझेदारी के बाद लक्ष्य तक पहुंचने की उम्मीद थी. रोसौव ने 61 रन बनाए, लेकिन पंजाब का कोई भी बल्लेबाज लंबा नहीं टिक सका. टीम 17 ओवर में 181 रन पर ऑल आउट हो गई.

'अगले साल अच्छी वापसी की कोशिश करेंगे'

करन ने कहा, ‘हम जानते थे कि विराट क्रीज पर हैं तो हमें उनका विकेट लेना था. हमने अच्‍छा समायोजन बैठाने की कोशिश की लेकिन नहीं हो सका. अगले साल अच्छी तरह से वापसी की कोशिश करेंगे. शिखर धवन (नियमित कप्तान) कुछ मैचों के बाद वापसी कर सकते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका.’

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़