IPL 2024: ऋषभ पंत पर भड़के रिकी पोंटिंग, कहा- ये हार अस्वीकार्य और निराशाजनक

मैच समाप्त होने के बाद अय्यर ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो, जिस तरह से हम शुरुआत में थे, शायद हम 210-220 के आसपास पहुंच सकते थे, लेकिन 270 (272/7) सोने पर सुहागा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2024, 04:03 PM IST
  • जानिए क्या बोले रिकी पोंटिंग
  • ऋषभ पंत को लताड़ा
IPL 2024: ऋषभ पंत पर भड़के रिकी पोंटिंग, कहा- ये हार अस्वीकार्य और निराशाजनक

नई दिल्लीः दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कोलकाता नाइट राडर्स से 106 रन से मिली हार को अस्वीकार्य और निराशाजनक बताते हुए अपनी टीम को फटकार लगाई है . दिल्ली कैपिटल्स ने पहले केकेआर को सात विकेट पर 272 रन बनाने दिये और बाद में पूरी टीम 17 . 2 ओवर में 166 रन पर आउट हो गई.

जानें क्या बोले पोंटिंग
पोंटिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, अभी इसकी समीक्षा करना मुश्किल है . पहले हाफ में टीम के प्रदर्शन से मैं बहुत निराश हूं. उन्होंने कहा, इतने रन देना समझ से परे है . हमने 17 वाइड गेंद डाली और अपने ओवर पूरे करने में दो घंटे लगे . नतीजा हम फिर दो ओवर पीछे रह गए जिसके मायने है कि आखिरी दो ओवर डालने वालों को सर्कल के बाद चार ही फील्डर मिले.

उन्होंने कहा, मैच में बहुत कुछ हुआ जो अस्वीकार्य है. हम टीम के भीतर इस पर बात करेंगे और जल्दी ही इसमें सुधार करेंगे . खुलकर अच्छी बातचीत होना जरूरी है . गेंदबाजी फील्ड प्लेसमेंट सभी पर बात करनी होगी.

उधर, मैच समाप्त होने के बाद अय्यर ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो, जिस तरह से हम शुरुआत में थे, शायद हम 210-220 के आसपास पहुंच सकते थे, लेकिन 270 (272/7) सोने पर सुहागा था. सनी (नारायण) का काम वहां जाना है और अपने हाथ खोलने हैं और यह सुनिश्चित करना है कि वह हमें एक शानदार पावरप्ले दें.

भले ही वह ऐसा नहीं करता है, हमारे पास अन्य बल्लेबाज हैं जो मूल रूप से गेंदबाजों का सामना कर सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि हम पावरप्ले के अंत तक एक सराहनीय स्कोर हासिल करें. इसलिए इरादे मजबूत रखने की मानसिकता थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़