T20 World Cup में ऋषभ पंत को मिलेगी जगह? जानें क्या बोले पीटरसन

पीटरसन ने कहा, "टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए उन्हें ये 14-15 आईपीएल मैच खेलने चाहिए क्योंकि यह टी20 विश्व कप के लिए महत्वपूर्ण है. अगर वह इतना क्रिकेट खेलते हैं, तो वह तैयार हो जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2024, 05:02 PM IST
  • जानें क्या बोले केविन पीटरसन
  • इस खिलाड़ी को जमकर सराहा
T20 World Cup में ऋषभ पंत को मिलेगी जगह? जानें क्या बोले पीटरसन

नई दिल्लीः इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने गुजरात टाइटंस (जीटी) के खिलाफ मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की फिटनेस और स्टंप के पीछे के प्रयासों की सराहना की.पीटरसन ने कहा कि ऋषभ पंत के लिए यह समय महत्वपूर्ण है. टी20 वर्ल्ड कप 1 जून से वेस्ट इंडीज और अमेरिका में शुरू हो रहा है.

विकेटकीपिंग में पंत का जलवा
बुधवार को जीटी के खिलाफ मैच में पंत ने दो कैच लपके और उतनी ही स्टंपिंग की. उन्होंने डेविड मिलर का निचला कैच लेने के लिए अपनी बायीं ओर पूरा गोता लगाया, जिसके बाद समीक्षा पर निर्णय को सफलतापूर्वक बदल दिया गया. उन्होंने राशिद खान का ऊंचा कैच भी लिया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि जीटी की आखिरी स्कोरिंग उम्मीद तीन अंकों तक पहुंचने से पहले ही खत्म हो जाए.

जानें क्या बोले पीटरसन
पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर कहा, "टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए उन्हें ये 14-15 आईपीएल मैच खेलने चाहिए क्योंकि यह टी20 विश्व कप के लिए महत्वपूर्ण है. अगर वह इतना क्रिकेट खेलते हैं, तो वह तैयार हो जाएंगे."पंत ने अपने गेंदबाजों का अच्छा इस्तेमाल करते हुए गुजरात को सिर्फ 89 रन पर आउट किया. इसके बाद दिल्ली ने 8.5 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल किया, जिसमें पंत 16 रन बनाकर नाबाद रहे. इस दमदार प्रदर्शन के लिए पंत ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता.

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने सातवें मैच में गुजरात टाइटंस (जीटी) को छह विकेट से हराकर टाटा आईपीएल 2024 में अपनी तीसरी जीत हासिल की. गुजरात के बल्लेबाज 89 रन ही बना सके, जिसे दिल्ली ने 8.5 ओवर में हासिल कर लगातार दूसरी जीत हासिल की.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़