ऋषभ पंत ने भी IPL 2024 में वापसी के दिए संकेत, कहा- फैंस से मिलने का इंतजार

ऋषभ पंत ने कहा, 'आईपीएल केवल क्रिकेट के बारे में नहीं है; यह उन प्रशंसकों के बारे में भी है जो हर मैच को यादगार बनाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 03:34 PM IST
  • जानें क्या बोले ऋषभ पंत
  • इस सीजन करेंगे वापसी
ऋषभ पंत ने भी IPL 2024 में वापसी के दिए संकेत, कहा- फैंस से मिलने का इंतजार

नई दिल्लीः आईपीएल 2024 के आधिकारिक प्रसारक, स्टार स्पोर्ट्स ने अपनी विशेष पहल, 'स्टार नहीं फार' का अनावरण किया है, जिसका उद्देश्य देश भर के प्रशंसकों को उनके आईपीएल नायकों के करीब लाना है, जिसे पैसे से नहीं खरीदा जा सकता. यह पहल प्रशंसकों की व्यस्तता को बढ़ाने और उन्हें आईपीएल 2024 सीज़न के दौरान अपने पसंदीदा क्रिकेट सुपर सितारों से करीब से और व्यक्तिगत रूप से मिलने का अवसर प्रदान करने के लिए बनाई गई है.

कई स्टार्स ने साझा किए अनुभव
जैसे ही आईपीएल 2024 सीज़न के लिए उत्साह बढ़ता है, 'स्टार नहीं फार' पूरे देश में आईपीएल के सबसे प्रतिभाशाली सितारों और स्टार स्पोर्ट्स 'बिलीव' के राजदूतों की सक्रियता के साथ यात्रा करने का वादा करता है, जिसमें ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और शिखर धवन और अन्य शामिल हैं. स्टार स्पोर्ट्स देश के हर सच्चे प्रशंसक को मौका देना चाहता है और एक प्रतियोगिता के माध्यम से प्रशंसकों का चयन भी कर रहा है ताकि उन्हें अपने क्रिकेट आदर्श के करीब लाया जा सके, मुंबई में हार्दिक पांड्या से मिलने की तलाश में 40 लाख प्रशंसक पहले ही भाग ले चुके हैं.

क्या बोले ऋषभ पंत
ऋषभ पंत ने कहा, 'आईपीएल केवल क्रिकेट के बारे में नहीं है; यह उन प्रशंसकों के बारे में भी है जो हर मैच को यादगार बनाते हैं. स्टार स्पोर्ट्स की 'स्टार नहीं दूर' पहल के साथ, मुझे खेल के उत्साह को सीधे प्रशंसकों के साथ साझा करने का मौका मिलेगा. आईपीएल 2024 के दौरान दिल्ली में प्रशंसकों से मिलने और साथ में और भी खास यादें बनाने का इंतजार नहीं कर सकता!

कई क्रिकेटर हुए शामिल
हैदराबाद के साथ-साथ तमिलनाडु के सेलम और कोयंबटूर जैसे शहरों में हाल ही में संपन्न कार्यक्रम प्रशंसकों और उनके खेल आइकन के बीच गहरे संबंध को बढ़ावा देने के लिए ब्रॉडकास्टर के फोकस को रेखांकित करते हैं. उद्घाटन चरण की शानदार सफलता के कारण 10,000 से अधिक उत्साही प्रशंसक हैदराबाद में एमएसके प्रसाद और इरफान पठान और तमिलनाडु में विजय शंकर, साई किशोर, एल बालाजी, टी नटराजन और शाहरुख खान जैसे क्रिकेट दिग्गजों से मिलने के लिए एकत्र हुए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़