Viral Video: मैच के बीच आपस में भिड़े दो भारतीय खिलाड़ी, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

Ambati Rayudu Sheldon Jackson Fight, SMAT 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के लिये खेल चुके दो खिलाड़ियों के बीच सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में लड़ाई हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2022, 07:59 AM IST
  • आपस में भिड़े रायडू-जैक्सन
  • जानें किस बात पर हुई लड़ाई
Viral Video: मैच के बीच आपस में भिड़े दो भारतीय खिलाड़ी, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

Ambati Rayudu Sheldon Jackson Fight, SMAT 2023: भारतीय क्रिकेट के घरेलू सत्र का आगाज सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के साथ हो गया है जिसमें युवा खिलाड़ी लगातार प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचने का प्रयास कर रहे हैं. इस दौरान जहां नितिश राणा और ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से शतकीय पारियां देखने को मिल रही हैं तो वहीं पर कुछ ऐसी चीजें भी हो रही हैं जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के लिये खेल चुके दो ऐसे ही खिलाड़ियों के बीच की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपस में भिड़े रायडू-जैक्सन

हम बात कर रहे भारतीय टीम के बल्लेबाज अंबाती रायडू और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के लिये खेल चुके शेल्डन जैक्सन की जो कि इस समय सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे हैं. सौराष्ट्र और बड़ौदा की टीम के बीच खेले गये मैच में दोनों खिलाड़ियों के बीच चीजें इस कदर तक खराब नजर आई कि दोनों एक दूसरे से भिड़ने के लिये आगे बढ़ते नजर आ रहे थे, हालांकि अंपायर्स ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया.

लेकिन इसके बावजूद अंबति रायडू अंपायर्स से बहस करते नजर आये. अंबति रायडू की बात करें तो वो अक्सर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में बने रहते हैं फिर चाहे वो मैदान पर विपक्षी टीम हो या फिर अपनी ही टीम का खिलाड़ी हो. कुछ समय पहले रायडू  की लड़ाई एक बुजुर्ग से भी हो गई थी और वो हाथापाई कर बैठे थे. हालांकि इस मैच में वो नौबत नहीं आई.

जानें किस बात पर हुई लड़ाई

दरअसल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस मैच में रायडू बड़ौदा की टीम की कप्तानी कर रहे थे और फील्डिंग के दौरान सौराष्ट के विकेटकीपर बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे थे. कॉमेंटेटर्स के अनुसार शेल्डन जैक्सन गेंद का सामना करने के लिये ज्यादा समय ले रहे थे जिसके चलते रायडू नाराज हो गये और मिड विकेट पर फील्डिंग छोड़ वो जैक्सन की तरफ कुछ बोलते हुए आगे बढ़े.

यहां देखें वायरल वीडियो

रायडू की बातों पर जैक्सन ने भी जवाब दिया और ऐसा लगा कि शायद दोनों ही एक दूसरे से भिड़ जाएंगे. यह घटना 9वें ओवर की है जब इस लड़ाई को रोकने के लिये अंपायर्स को दखल देना पड़ा. गौरतलब है कि बड़ौदा की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 175 रन का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में सौराष्ट्र की टीम ने समर्थ व्यास की बल्लेबाजी के दम पर 4 विकेट से जीत लिया.

सौराष्ट्र की टीम को जीत के लिये आखिरी 8 ओवर में 96 रन की दरकार थी जिसमें समर्थ व्यास ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज 52 गेंदों में 97 रन की पारी खेली और अपनी टीम को विजयी बना दिया.

इसे भी पढ़ें- सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी: दूसरे दिन भी छाये जायसवाल-शॉ और नितिश राणा, देखें किस टीम का कैसा रहा प्रदर्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़