Delhi weather alert: बारिश के कारण 17 उड़ानें डायवर्ट की गईं, चेक करें पूरी डिटेल्स

IGI airport flight diversion: मार्ग परिवर्तन शाम पांच बजे के बाद हुआ. IMD के लेटेस्ट पूर्वानुमान के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी के कई स्थानों पर अगले दो घंटों में (बहादुरगढ़, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, मानेसर सहित) मध्यम से भारी वर्षा होने की संभावना है.

Written by - PTI Bhasha | Last Updated : Apr 13, 2024, 07:26 PM IST
  • कल भी होगी बारिश
  • आज बारिश के कारण उड़ानों को करना पड़ा डायवर्ट
Delhi weather alert: बारिश के कारण 17 उड़ानें डायवर्ट की गईं, चेक करें पूरी डिटेल्स

IGI airport flight diversion: खराब मौसम के कारण शनिवार शाम को दिल्ली हवाई अड्डे पर 17 उड़ानों का मार्ग परिवर्तन किया गया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. मार्ग परिवर्तन शाम पांच बजे के बाद हुआ. अधिकारी ने बताया कि खराब मौसम के कारण अब तक 17 उड़ानों का मार्ग परिवर्तन किया गया है. राष्ट्रीय राजधानी में इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (IGIA) प्रतिदिन लगभग 1,300 उड़ानों की आवाजाही संभालता है.

आईएमडी के लेटेस्ट पूर्वानुमान के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी के कई स्थानों पर अगले दो घंटों में (बहादुरगढ़, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, मानेसर सहित) मध्यम से भारी वर्षा होने की संभावना है.

दिल्ली में अचानक हुई बारिश, देखें वीडियो

 

IMD के अनुसार, 13 से 15 अप्रैल के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा-चंडीगढ़-दिल्ली और राजस्थान में गरज, बिजली और तेज़ हवाओं के साथ छिटपुट से लेकर काफी व्यापक वर्षा होने की संभावना है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़