Video: हानिया आमिर के साथ फैंस ने की बदतमीजी! भीड़ पर भड़कीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस

Hania Aamir Mobbed By Fans: हानिया आमिर पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर हानिया का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में हानिया के साथ बदतमीजी की गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 10:05 PM IST
  • भीड़ में घिरीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर
  • एक्ट्रेस हानिया के साथ फैंस ने की बदतमीज़ी
Video: हानिया आमिर के साथ फैंस ने की बदतमीजी! भीड़ पर भड़कीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस

Hania Aamir Mobbed By Fans: हानिया आमिर पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस हैं. हानिया न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी काफी पॉपुलर हैं. हानिया की एक्टिंग और खूबसूरती को लोग काफी पसंद करते हैं. हानिया कई हिट टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. हानिया की लोगों के बीच काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. 

वह जहां भी जाती हैं उनके चाहने वालों उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में फैंस का प्यार हानिया के लिए भारी पड़ गया. दरअसल एक इवेंट के दौरान हानिया को फैंस ने घेर लिया था. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी भी कीगई थी. सोशल मीडिया पर हानिया का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

फैंस ने हानिया को घेरा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by showbiz Lovers (@showbizloverss)

सोशल मीडिया पर हानिया का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो पाकिस्तान का है. एक्ट्रेस एक इवेंट के लिए पहुंची थी. जब हानिया इवेंट के बाद घर वापस लौट रही थी तो उनकी कार के पास भारी संख्या में फैंस की भीड़ जमा हो गई. एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों ने कार के चारों तरफ से घेर लिया था. 

इस भीड़ से हानिया के लिए निकलना बहुत ही ज्यादा मुश्किल रहा था. भीड़ से हानिया को निकालने में सिक्योरिटी गार्ड्स को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. इस दौरान हानिया काफी गुस्से में नजर आई हैं. 

यूजर्स ने दिया रिएक्शन 
हानिया आमिर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. हानिया के साथ लोगों के इस रैवेये पर यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की है. लोगों को हैरानी हो रही है कि लोग एक्ट्रेस के साथ ऐसा बर्ताव कैसे कर सकेत हैं. सोशल मीडिया यूजर वहां मौजूद लोगों को खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

इसे  भी पढ़ें:  रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं अर्जुन कपूर की बहन? अंशुला ने शेयर किया क्यूट वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़